यह ख़बर 16 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अभी खत्म नहीं हुआ सहवाग का वन-डे करियर : गांगुली

खास बातें

  • पूर्व कप्तान सौरव गांगुली नहीं मानते कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा शृंखला के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम से बाहर होने के कारण वीरेंद्र सहवाग का वन-डे करियर खत्म हो गया है।
कोच्चि:

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली नहीं मानते कि इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा शृंखला के पहले तीन मैचों के लिए भारतीय टीम से बाहर होने के कारण वीरेंद्र सहवाग का वन-डे करियर खत्म हो गया है।

गांगुली ने कहा कि इस सलामी बल्लेबाज में अभी काफी क्रिकेट बचा है।

यह पूछने पर कि सहवाग का वन-डे करियर उनके भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद खत्म हो गया है तो गांगुली ने कहा, ‘आप ऐसी चीजें नहीं कह सकते। मुझे लगता है कि उसमें काफी योग्यता है। सहवाग को छोड़ दो, जिन्होंने वन-डे में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, बल्कि आप किसी के भी बारे में ऐसी चीजें नहीं कह सकते। हमें इंतजार करना होगा।’’

यह पूछने पर कि क्या महेंद्र सिंह धोनी को टेस्ट कप्तान बनाए रखना चाहिए तो गांगुली ने कहा कि इस पर फैसला करना चयनकर्ताओं का काम है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने एक न्यूज चैनल से कहा, ‘‘चयनकर्ताओं को इसके बारे में फैसला करना चाहिए।’’ उनके जब पूछा गया कि क्या भारत के मौजूदा युवा तेज गेंदबाज 2015 तक परिपक्व और प्रतिस्पर्धी हो जाएंगे तो गांगुली ने कहा, ‘‘यह युवा टीम है, एक समय सीमा बताना काफी मुश्किल है। हमें इंतजार कर देखना होगा कि वे कितना समय लेते हैं।’’