यह ख़बर 25 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शीर्ष पर रहते हुए संन्यास लेना चाहता हूं : अफरीदी

खास बातें

  • पाकिस्तान के आक्रामक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह अपने कैरियर के शीर्ष पर रहते हुए संन्यास लेना चाहते हैं।
कराची:

पाकिस्तान के आक्रामक बल्लेबाज और पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि वह अपने कैरियर के शीर्ष पर रहते हुए संन्यास लेना चाहते हैं जिससे कि उन्हें महान क्रिकेटर के रूप में याद किया जाए।

बिग बैश ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेकर ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अफरीदी ने कहा, ‘‘मैंने अब तक मन नहीं बनाया है कि मैं कब संन्यास लूंगा लेकिन निश्चिततौर पर मैंने यह फैसला किया है कि मैं ऐसे समय संन्यास लेना चाहता हूं जब मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं जिससे कि मुझे लोग सकारात्मक कारणों से याद रखें।’’ इस ऑलराउंडर ने 2010 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब केवल सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफरीदी ने कहा, ‘‘मैं ऐसे समय संन्यास लेना चाहता हूं जब मुझे लगे कि मैंने अपने कैरियर के शीर्ष पर हूं और पाकिस्तान क्रिकेट के अन्य महान खिलाड़ियों की तरह देश के क्रिकेट को योगदान दे चुका हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं इमरान खान, जावेद मियांदाद या वसीम अकरम की तरह याद किया जाना चाहता हूं।’’