यह ख़बर 04 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारत दौरे से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटे शेन वाटसन

खास बातें

  • भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की शृंखला को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अगले दो एकदिवसीय मैचों के लिए ऑलराउंडर शेन वाटसन को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।
मेलबर्न:

भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की शृंखला को ध्यान में रखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले अगले दो एकदिवसीय मैचों के लिए ऑलराउंडर शेन वाटसन को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। वाटसन पहले दो वनडे में खेलने वाले उस्मान ख्वाजा की जगह लेंगे।

इसके बाद वह टेस्ट टीम के आखिरी ग्रुप के साथ भारत पहुंचेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम को तीन अलग अलग ग्रुपों में भारत भेजने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया पहले दोनों वन-डे जीत चुका है और वह कैनबरा में होने वाले तीसरे वनडे में जीत दर्ज करके वेस्टइंडीज पर अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगा। वाटसन इस मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। राष्ट्रीय चयनकर्ता जान इनवेरारिटी ने कहा, शेन वाटसन को सलामी बल्लेबाज के तौर पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में लिया गया है। शेन चोट से उबर गए हैं और हमें उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है।

पिंडली की चोट से उबरने के बाद वाटसन ने केवल बल्लेबाज के रूप में वापसी की थी। वह सिडनी के क्लब मैचों और अंतरराज्यीय एकदिवसीय मैचों खेले थे। ऑस्ट्रेलिया भारत दौरे में चेन्नई में 22 से 16 फरवरी के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच से पूर्व दो अभ्यास मैच खेलेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और चौथे वन-डे के लिए ऑस्ट्रेलिया की 13 सदस्यीय टीम इस प्रकार है:- माइकल क्लार्क (कप्तान), जार्ज बैली, बेन कटिंग, जेवियर डोहर्टी, जेम्स फाकनर, एरोन फिंच, फिलिप ह्यूज, मिशेल जानसन, ग्लेन मैक्सवेल, क्लाइंट मैकाय, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड और शेन वाटसन।