ICC वर्ल्ड T20 से बाहर हो सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन

ICC वर्ल्ड T20 से बाहर हो सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन

शेन वॉटसन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के ऑल-राउंडर शेन वॉटसन आईसीसी वर्ल्ड T20 कप से बाहर हो सकते हैं। दुबई में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए खेल रहे वॉटसन के पेट में चोट लगी है जिसके चलते वो लीग के बाक़ी मैचों से बाहर हो गए हैं।

पीएसएल ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर पेज़ पर दी है। वॉटसन की चोट कितनी गहरी है, इस बात पर ज़्यादा कुछ नहीं पता चला है। वॉटसन ने पीएसएल में इस्लामाबाद के लिए अब तक सभी 6 मैच खेले हैं। दो मैचों में उन्होंने मिस्बाह-उल-हक की गैरमौजूदगी में कप्तानी भी की है।

वॉटसन ने लीग के 6 मैचों में 194 रन बनाए हैं, जिसमें 16 चौके और 11 छक्के शामिल है। वॉटसन ने क्वेटा के ख़िलाफ़ 28 गेंद पर 40 रन की पारी खेली और बुधवार को लाहौर के ख़िलाफ़ बल्लेबाज़ी करते हुए 47 गेंद पर 79 रन बनाए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले वॉटसन को भारत के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ में ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर कर दिया गया था। 34 साल के वॉटसन ने बिग-बैश लीग में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके बाद उनकी टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी हुई। ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर को हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शन में बैंगलोर की टीम ने 9.5 करोड़ में ख़रीदा है।