यह ख़बर 15 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चैंपियन्स लीग से वापस बुलाया जा सकता है वाटसन को

खास बातें

  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) सदाबहार ऑलराउंडर शेन वाटसन को दक्षिण अफ्रीका में चल रहे चैंपियनस लीग ट्वेंटी-20 के बीच से वापस स्वदेश बुला सकता है।
मेलबर्न:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) सदाबहार ऑलराउंडर शेन वाटसन को दक्षिण अफ्रीका में चल रहे चैंपियन्स लीग ट्वेंटी-20 के बीच से वापस स्वदेश बुला सकता है। सीए विश्व टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले वाटसन को विश्राम देना चाहता है। ‘डेली टेलीग्राफ’ की रिपोर्ट के अनुसार,क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ऑलराउंडर शेन वाटसन को इस सप्ताह के आखिर तक चैंपियन्स लीग टी-20 से वापस बुलाने की मांग कर रहा है।

अखबार के अनुसार, इससे निश्चिततौर पर दक्षिण अफ्रीका में सिडनी सिक्सर्स के अधिकारी खफा होंगे जो वाटसन की मदद से यह टी-20 टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं। समाचार पत्र ने कहा कि सीए इस ऑलराउंडर के चोटिल होने की संभावना को लेकर चिंतित है। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी चिंतित हैं विश्व टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद वाटसन पर काम के बोझ का दबाव हो सकता है। उन पर चैंपियन्स लीग में सिक्सर्स की तरफ से बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि वाटसन का वापस बुलाया जाता है तो वह केवल कल यार्कशर और गुरुवार को हाईवेल्ड के खिलाफ ही मैच खेल पाएंगे।
अखबार के अनुसार, इसका मतलब होगा कि वह अगले सोमवार को सचिन तेंदुलकर की मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे, जिससे साफ होगा कि बिग बैश लीग चैंपियन सिक्सर्स विजेता को मिलने वाली 25 लाख डॉलर की इनामी राशि तक पहुंच पाएगा या नहीं।