मेलबर्न स्टेडियम भारतीय फैंस से पटा, सोशल मीडिया पर भी छाया #INDvsBAN

नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप क्वार्टर फ़ाइनल में भारत और बांग्लादेश के बीच मुक़ाबले को लेकर सोशल मीडिया में भी जबर्दस्त उत्साह दिख रहा है।

ट्विटर के भारत ट्रेंड में #INDvsBAN सुबह से ही टॉप पर बना हुआ है। फेसबुक के पन्ने पर भी ये टॉप ट्रेंडिंग साबित हुआ है। इस मुकाबले को लेकर लोगों की दिलचस्प प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

यूजर हैंडल @dixitnamrata का इस्तेमाल करने वाली नम्रता ने लिखा है, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में 90 हज़ार दर्शक मौजूद हैं, 60 हज़ार भारतीय हैं, और बाकी के 30 हजार आधार कार्ड होल्डर।

अभिजीत नामक शख्स ने अपने यूजर हैंडल@saaarthi से लिखा है, रोहित तो उस आदमी की तरह खेल रहे हैं, जिसने सोच रखा है- आज तो सारी कसर पूरी कर दूंगा। वहीं एक-दूसरे शख्स आशीष राजदान ने अपने हैंडल @aashishrazdan ने लिखा है, रोहित शर्मा को आज अपने ऑस्ट्रेलियाई टिकट दिए जाने को जस्टिफाई करना चाहिए।

वहीं यूजर हैंडल @nidhimundra ने बताया है कि मैच का उनके दफ्तर पर क्या असर हुआ है, दफ़्तर पूरी तरह खाली दिख रहा है।

यूजर हैंडल @rainy_leon ने ममता बनर्जी और तस्लीमा नसरीन को लेकर तंज किया है, ममता और तस्लीमा नैतिक उलक्षण में होंगी कि अपने देशवासियों का समर्थन करें या फिर उनका समर्थन करें जिन्हें उन्होंने अडॉप्ट किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर हैंडल ने @RashtraDevobhav ने लिखा है, अगर भारत ये मैच जीतता है तो खिलाड़ियों को पैसा, कार, फ्लैट इत्यादि मिलेंगे और अगर बांग्लादेश जीतता है तो उन्हें आधार कार्ड मिलेगा।
 
दिल्ली और एनसीआर के इलाकों में घरेलू मजदूर के तौर पर काम करने वाली महिलाओं में बड़ी संख्या बांग्लादेशी मूल की महिलाओं की है। शायद इसे ही दर्शाने के लिए @abhishekjain118 ने लिखा है, आज मैं और मेरी काम वाली दोनों छुट्टी पर हैं।
 
यूजर हैंडल @byomkeshbakshi ने लिखा है, ईंट का जवाब पत्थर, लोह की रॉड, सरिया, तोप, हथगोला से देना कोई भारतीय क्रिकेट टीम से सीखे।
 
यूजर हैंडल @anitasangwan के मुताबिक ये मुक़ाबला, आज का मैच जेनुइन आधार कार्ड होल्डर और फेक आधार कार्ड होल्डर के बीच है।