यह ख़बर 06 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सॉरी श्रीलंका, विश्वकप हमारा है : गेल

खास बातें

  • विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया पर धमाकेदार जीत के बाद बड़े रौबीले अंदाज में भविष्यवाणी की कि इस बार वेस्टइंडीज आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियन बनेगा।
कोलंबो:

विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऑस्ट्रेलिया पर धमाकेदार जीत के बाद बड़े रौबीले अंदाज में भविष्यवाणी की कि इस बार वेस्टइंडीज आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियन बनेगा। कैरेबियाई टीम रविवार को फाइनल में मेजबान श्रीलंका से भिड़ेगी।

मैन ऑफ द मैच गेल ने वेस्टइंडीज की ऑस्ट्रेलिया पर 74 रन से जीत के बाद कहा, हमें श्रीलंका और यहां के लोगों से प्यार है, लेकिन सॉरी श्रीलंका, इस बार विश्वकप हमारा है।

पारी का आगाज करने के बाद आखिर तक क्रीज पर रहकर 41 गेंद पर 75 रन बनाने वाले गेल ने कहा, ऑस्ट्रेलिया बहुत मजबूत टीम है और उसने अब तक अच्छी जीत दर्ज की थी, लेकिन आज हमने पासा पलट दिया। यह बहुत अच्छी जीत है और इससे हमारे खिलाड़ियों का फाइनल के लिए मनोबल बढ़ेगा। उम्मीद है कि हम फाइनल में भी ऐसा प्रदर्शन करके चैंपियन बनने में सफल रहेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गेल को पारी के दौरान बहुत कम स्ट्राइक मिली। इस बारे में उन्होंने कहा, मैं इससे असहज नहीं था। असल में मैं आखिर तक क्रीज पर टिके रहना चाहता था। (मिशेल) स्टार्क अच्छी गेंदबाजी कर रहा था, इसलिए मैंने स्पिन गेंदबाजों और डेविड हसी को निशाना बनाने की रणनीति अपनाई और इससे हमें फायदा हुआ।