आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

स्पॉट फिक्सिंग : पूर्व रणजी खिलाड़ी सहित तीन और गिरफ्तार

 
email
email
नई दिल्ली: ईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन और गिरफ्तारियां की हैं। जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें मनीष गुडेवा नाम का एक पूर्व रणजी खिलाड़ी भी है।

मनीष इस मामले में पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके अजित चंदीला के साथ भी क्रिकेट खेल चुका है। इसके अलावा किरण डोले और सुनीव भाटिया नाम के दो बुकीज भी पकड़े गए हैं। इन्हें महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, तीनों लोग फिक्सर हैं, जिन्होंने सटोरियों और खिलाड़ियों के बीच मुलाकातें तय कराईं और मैच के दौरान मौके पर ही फिक्सिंग की। पुलिस ने आगे जोड़ा कि गुडेवा रणजी स्तर का क्रिकेट खिलाड़ी रहा है और वर्ष 2003-05 के दौरान विदर्भ टीम के लिए खेल चुका है। पुलिस द्वारा इनके फोन की निगरानी किए जाने के बाद तीनों को गिरफ्तार किया गया।

वहीं, स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में श्रीसंत, चव्हाण और चंदीला से शनिवार को भी पूछताछ जारी रही। सूत्र बताते हैं कि इन तीनों से एक साथ पूछताछ की गई। सूत्रों का कहना है कि सभी ने फिक्सिंग में अपना हाथ होने की बात कबूल की है और तीनों ने ही एक-दूसरे को इसमें घसीटने के आरोप लगाए हैं। वहीं श्रीसंत आज अपनी जमानत के लिए दिल्ली की एक अदालत में याचिका दाखिल करेंगे।

(इनपुट एजेंसी से भी)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
लालू यादव की इफ्तार पार्टी में दिखा गठबंधन का रंग

आरजेडी अध्यक्ष की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में आरजेडी, जेडीयू व कांग्रेस की नई दोस्ती का रंग दिखा और तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने इसमें शिरकत की।

Advertisement