यह ख़बर 16 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

श्रीसंत का निर्दोष होने का दावा, कहा, फंसाया गया

खास बातें

  • मौजूदा इंडियन प्रीयिमर लीग को झकझोरने वाले स्पॉट फिक्सिंग विवाद में अन्य लोगों के साथ फंसे भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने गुरुवार को दिल्ली की अदालत में दावा किया कि वह निर्दोष हैं और उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।
नई दिल्ली:

मौजूदा इंडियन प्रीयिमर लीग को झकझोरने वाले स्पॉट फिक्सिंग विवाद में अन्य लोगों के साथ फंसे भारत के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने गुरुवार को दिल्ली की अदालत में दावा किया कि वह निर्दोष हैं और उन्हें इस मामले में फंसाया गया है।

सभी आरोपियों को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेजने की दिल्ली पुलिस की याचिका का विरोध करते हुए श्रीसंत की ओर से पेश वकील दीपक पारिख ने मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट लोकेश कुमार शर्मा से कहा कि यह क्रिकेटर निर्दोष है और इस मामले में उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं है।

पारिख ने कहा, ‘‘पुलिस ने श्रीसंत के खिलाफ कोई प्रत्यक्ष सबूत पेश नहीं किया है। वह निर्दोष है और इस मामले में उसे फंसाया गया है।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने सट्टेबाजों के साथ रिकॉर्ड की गई बातचीत के कुछ अंश पेश किए हैं जिसमें श्रीसंत का नाम कहीं नहीं आता।

पुलिस की याचिका का विरोध करते हुए प्रकाश ने कहा कि जांच एजेंसी श्रीसंत के खिलाफ शुरुआती साक्ष्य देने में नाकाम रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पारिख ने कहा, ‘‘वह (श्रीसंत) पूरी तरह टूट चुका है और अब पुलिस स्टेशन में उससे मिलने के बाद मैं उसे जमानत दिलाने की कोशिश करूंगा।’’ अदालत ने बाद में सभी आरोपियों को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।