यह ख़बर 12 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कोहली-गंभीर विवाद की थप्पड़ कांड से तुलना पर श्रीसंत खफा

खास बातें

  • तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत ने वर्ष 2008 में हरभजन सिंह के साथ हुए विवाद के बारे में शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामले में उनकी कोई गलती नहीं थी, 'भज्जी' ने उन्हें गुस्से में मारा था।
नई दिल्ली:

तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत ने वर्ष 2008 में हरभजन सिंह के साथ हुए विवाद के बारे में शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि इस मामले में उनकी कोई गलती नहीं थी, 'भज्जी' ने उन्हें गुस्से में मारा था।

गुरुवार को रॉयल चैलेंजर बैंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीत हुई 'तू-तू-मैं-मैं' से उनके विवाद की तुलना किए जाने के एक दिन बाद श्रीसंत ने यह बात कही।

श्रीसंत ने ट्विटर पर लिखा, "टाइम्स ऑफ इंडिया के स्पोर्ट्स पेज की हेडलाइंस पढ़ी... काफी निराशा हुई। गुरुवार को हुई कोहली-गंभीर विवाद की तुलना मेरे और भज्जी मामले से की गई... एक बार फिर से स्लैपगेट के बारे में दोबारा लिखा गया। हद हो गई है... यह बंद होना चाहिए... अब मैं चुप नहीं रहूंगा।"

श्रीसंत के ट्वीट करने के तुरंत बाद ही भज्जी-श्रीसंत मामले की जांच के लिए गठित आयोग के प्रमुख सेवानिवृत्त न्यायाधीश सुधीर नानावटी ने कहा कि श्रीसंत को थप्पड़ मारा गया था।

गौरतलब है कि श्रीसंत ने कहा था कि भज्जी ने उसे थप्पड़ नहीं कोहनी मारी थी।

श्रीसंत ने कहा था, "भज्जी ने मुझे कभी चांटा नहीं मारा... मैंने केवल इतना किया था कि मैं जिस तरह से खेलता हूं उसी तरह से खेला। भज्जी की टीम बुरी तरह से हारी थी, जिस कारण वह अपने गुस्से पर काबू नहीं पा सका। मैं एक और चीज साफ करना चाहता हूं कि नानावटी सर पूरे सच के बारे में जानते हैं।"

"सभी मुझ पर दोष लगा रहे हैं और इस मामले के बारे में बात करे और लिख रहे हैं। इससे काफी दुख होता है। वीडियो में पूरी सचाई है, जो कि आईपीएल के पास है। मैं चाहता हूं कि पूरा संसार उसे देखे।"

श्रीसंत ने लगातार ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे यह कहा गया कि कसूर मेरा था। लेकिन मेरा कसूर नहीं था। मैं आगे बढ़ चुका हूं... परंतु बार-बार इस बारे में पढ़ने के कारण दुख होता है... बस अब काफी हुआ... मीडिया का धन्यवाद।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिन के खत्म होने तक हालांकि श्रीसंत ने कई ट्वीट अपने अकांउट से हटा दिए।