यह ख़बर 03 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

धोनी और तेंदुलकर के मुरीद हैं स्टीव वॉ

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ बेहद कामयाब कप्तान के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर सराहना करते हुए कहा है कि धोनी ने वे सारी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं, जो किसी कप्तान का सपना होता है।
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर स्टीव वॉ बेहद कामयाब कप्तान के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन उन्होंने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर सराहना करते हुए कहा है कि धोनी ने वे सारी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं, जो किसी कप्तान का सपना होता है।

बकौल स्टीव वॉ, धोनी भारत के बेहद आक्रामक और बेहद सकारात्मक कप्तान हैं। वॉ के मुताबिक धोनी ने वे सारी ट्रॉफ़ी जीत ली हैं, जो कोई कप्तान जीत सकता है और उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

इस मौके पर वॉ 'मास्टर ब्लास्टर' सचिन तेंदुलकर की तारीफ किए बिना भी नहीं रह सके। उन्होंने कहा कि सचिन के नाम सबसे ज्यादा औसत को छोड़कर शायद क्रिकेट के सभी रिकॉर्ड होंगे। उल्लेखनीय है कि सबसे ज्यादा औसत का रिकॉर्ड (99.94) सर डॉन ब्रैडमैन के नाम है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वॉ ने कहा कि सचिन 198 टेस्ट खेल चुके हैं और 200वां टेस्ट खेलने के काफी करीब हैं, लेकिन किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वह इतने टेस्ट खेल पाएंगे।