यह ख़बर 01 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अपने आदर्श माइकल हसी की तरह बनना चाहते हैं बद्रीनाथ

खास बातें

  • अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक मिले सीमित मौकों को बद्रीनाथ भुना नहीं सके हैं, लेकिन इस आईपीएल स्टार को उम्मीद है कि वह अपने आदर्श और चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी माइक हसी की तरह देर से चमकेंगे।
पुणे:

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक मिले सीमित मौकों को एस बद्रीनाथ भुना नहीं सके, लेकिन इस आईपीएल स्टार को उम्मीद है कि वह अपने आदर्श और चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी माइक हसी की तरह देर से चमकेंगे।

पुणे के खिलाफ मंगलवार को सुरेश रैना के साथ 75 रन की साझेदारी करने वाले बद्रीनाथ ने 31 गेंद में 34 रन बनाए। उन्होंने कहा कि वह हसी को अपना आदर्श मानते हैं, जिन्होंने 30 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया।

उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर मैं उनसे (हसी से) प्रेरणा लेता हूं। उन्होंने भी देश के लिए देर से खेला, लेकिन बहुत अच्छा खेले व ह सात-आठ साल तक खेले और मैं उन्हीं की तरह खेलना चाहता हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हसी के साथ अपने संबंधों के बारे में बद्रीनाथ ने कहा कि वह मिस्टर क्रिकेट के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज से अक्सर लंबी बातचीत करते हैं। उन्होंने कहा, मैं हमेशा उनसे लंबी बातचीत करता हूं। हम एक जैसे खिलाड़ी हैं, लिहाजा किसी और की बजाय उनसे सीखने से अधिक फायदा है।