यह ख़बर 05 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल खिताब जीत सकती है हैदराबाद की टीम : सैमी

खास बातें

  • सनराइजर्स हैदराबाद के ऑल राउंडर डेरेन सैमी ने कहा, मुझे लगता है कि हम प्ले ऑफ में पहुंच जाएंगे। इस समय हमारा लक्ष्य यही है और कौन जानता है कि हम आईपीएल खिताब भी जीत लें।
हैदराबाद:

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑल राउंडर डेरेन सैमी ने मौजूदा आईपीएल में टीम की सातवीं जीत के बाद भरोसा जताया कि उनकी टीम प्ले ऑफ में पहुंचेगी। जहां तक खिताब जीतने का सवाल है, तो सैमी ने कहा, मुझे लगता है कि हम प्ले ऑफ में पहुंच जाएंगे। इस समय हमारा लक्ष्य यही है और कौन जानता है कि हम आईपीएल खिताब भी जीत लें। हम एक बार में एक मैच पर ही ध्यान लगाएंगे और अपनी लय में सुधार करेंगे।

वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने हैदराबाद की दिल्ली डेयरडेविल्स पर मिली जीत में अहम भूमिका अदा की, उन्होंने दो विकेट चटकाने के अलावा नाबाद पारी भी खेली। सैमी ने कहा कि वह आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए बेताब थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, मैं आईपीएल का हिस्सा बनना चाहता था। मैं देर से आया और मैंने मौके का इंतजार किया। सिर्फ मौके का फायदा उठाना ही मायने रखता है। उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मैंने मिले मौकों का फायदा उठाया और यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि बतौर टीम हम अच्छा करेंगे। मैदान पर हम परिवार की तरह खेलते हैं और टूर्नामेंट में हम यही दिखा रहे हैं।