दूल्हा बनेंगे रैना, ग़ाज़ियाबाद के वीवीआईपी की हो गई सगाई

सुरेश रैना की फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

वर्ल्ड कप से लौटने के फ़ौरन बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर सुरेश रैना की सगाई उनकी दोस्त प्रियंका चौधरी से ग़ाज़ियाबाद में हो गई। ये सगाई समारोह ग़ाज़ियाबाद के एक होटल में संपन्न हुआ। यानी टीम इंड़िया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर के दूल्हा बनने में अब सिर्फ़ कुछ लम्हे ही बाक़ी हैं।

रैना-प्रियंका की शादी दो दिनों बाद 3 अप्रैल को दिल्ली के लीला पैलेस होटल में होनी है। प्रियंका और रैना के सगाई समारोह के दौरान फ़ैन्स, मीडिया और मेहमानों का तांता लगा रहा। लेकिन में समारोह में प्रियंका और रैना के परिवार के अलावा और किसी ने हिस्सा नहीं लिया।

3 अप्रैल को होने वाली शादी में उम्मीद के मुताबिक कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के अलावा विराट कोहली, युवराज सिंह, प्रवीण कुमार, आरपी सिंह और टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों का आना तय माना जा रहा है। हालांकि दोनों पक्षों का परिवार इस शादी को निजी समारोह के तौर पर मनाना चाहता है। सूत्रों के मुताबिक रैना की शादी के लिए अबतक क़रीब 400 लोगों को न्यौता भेजा जा चुका है।

ख़बरों के मुताबिक हॉलैंड में काम करने वाली प्रियंका शादी के बाद अपनी नौकरी छोड़कर भारत में ही रैना के साथ रहेंगी। प्रियंका मेरठ की रहने वाली हैं। ख़बरों के मुताबिक प्रियंका, सुरेश रैना की मां की दोस्त की बेटी हैं।

जिन दिनों सुरेश रैना वर्ल्ड कप में (8 मैच, 284 रन, सर्वाधिक 110* रन, औसत 56.8, शतक 1, अर्द्धशतक 2) टीम इंडिया के लिए ज़ोर आज़माइश कर रहे थे, प्रियंका शादी की शॉपिंग में व्यस्त रहीं। रैना शादी कहीं भी करें ग़ाज़ियाबाद में उनके फ़ैन्स अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर चुके हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com