हाय-हाय ये मजबूरी, आईपीएल और ये दूरी... सुरेश रैना को सता रही है पत्नी की याद

हाय-हाय ये मजबूरी, आईपीएल और ये दूरी... सुरेश रैना को सता रही है पत्नी की याद

सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका

इंडियन प्रीमियर लीग, यानि आईपीएल सीजन-8 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी, लेकिन इस अहम मुकाबले से पहले चेन्नई के जोरदार बल्लेबाज़ सुरेश रैना को अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी की याद सताने लगी है।

सुरेश रैना और उनकी बचपन की दोस्त प्रियंका चौधरी की शादी पिछले ही महीने 3 तारीख को नई दिल्ली के लीला पैलेस होटल में हुई थी, और इसके तुरंत बाद ही 8 अप्रैल से आईपीएल सीजन-8 शुरू हो गया था।

ज़ाहिर है, देश के अलग-अलग शहरों में खेले जा रहे आईपीएल के मैच और चेन्नई टीम का अहम सदस्य होने के चलते सुरेश रैना लगातार व्यस्त बने हुए हैं और अपने जीवनसाथी से दूर हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सो, साफ है कि रैना अपनी पत्नी प्रियंका को बहुत मिस कर रहे होंगे, इसलिए कोई हैरानी की बात नहीं लगी, जब अपनी इस बेकरारी को उन्होंने फैन्स के सामने खुले तौर पर ज़ाहिर भी कर दिया। उन्होंने प्रियंका की खूबसूरत-सी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, "तुम्हें देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता, माई लव..."
 

कुछ ही दिन पहले उन्होंने प्रियंका की एक ख़ूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “मेरे जीवन में आने और उसे ख़ूबसूरत बनाने के लिए धन्यवाद।”
 
हालांकि सुरेश रैना के लिए राहत की बात ये है कि आईपीएल सीजन 8 के खत्म होने में अब महज दो मुक़ाबले बाक़ी रह गए हैं।