अभ्यास मैच ड्रॉ कराने के बाद भी क्यों खुश हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी?

अभ्यास मैच ड्रॉ कराने के बाद भी क्यों खुश हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी?

खास बातें

  • टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्ट इंडीज दौरे पर है टीम इंडिया।
  • 21 जुलाई से शुरू होगा पहला टेस्ट मैच।
  • जीत को लेकर आश्वस्त हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी।
नई दिल्ली:

भारत और वेस्ट इंडीज़ बोर्ड प्रेसिडेंट्स 11 के बीच का अभ्यास मैच ड्रॉ रहा। तीसरे दिन भारत को जीत के लिए 9 विकेट चाहिए थे, लेकिन वेस्ट इंडीज़ बोर्ड प्रेसिडेंट्स 11 के बल्लेबाज़ों ने भारत के स्पिन गेंदबाज़ों का डटकर मुकाबला किया। तीसरे और आखिरी दिन का खेल जब खत्म हुआ तो WICB Pres XI का स्कोर 223 रन था और उसके 6 खिलाड़ी आउट हो गए थे।

लेकिन भारतीय टीम का मैनेजमेंट अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन और टेस्ट मैच की तैयारियों से संतुष्ट है। वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर गई टीम इंडिया मैदान के बाहर तो जमकर मौज मस्ती कर रही है, मैदान के भीतर भी खिलाड़ी इस सीरीज़ को कामयाब बनाने के लिए पूरी तरह तैयार नज़र आ रहे हैं।

टीम करीब दो हफ्ते पहले वेस्ट इंडीज पहूंच गई थी और इतने समय में खिलाड़ी वहां के मौसम के हिसाब से खुद को ढाल चुके हैं। इसका फायदा उनके खेल में नजर आएगा। पहला टेस्ट मैच 21 तारीख से शुरू हो रहा है।
 
क्या कहते हैं खिलाड़ी?
 
लोकेश राहुल- हम यहां काफी जल्दी आ गए थे और हमे यहां के हालात में ढलने का फायदा मिला। हमें टेस्ट मैच के हिसाब से अपने आप को तैयार करना है। यहां का मौसम काफी गर्म है और हालात के साथ तालमेल बिठाना बेहद अहम होगा।
 
रविन्द्र जडेजा- टीम इंडिया अपने घर में हमेशा ताकतवर रही है, लेकिन अब चुनौती विदेशी जमीन पर सीरीज़ जीतकर अपना प्रदर्शन ठीक करने की है क्योंकि टीम का प्रदर्शन घर से बाहर के प्रदर्शन के आधार पर ही
आंका जाता है।
 
आर अश्विन- हमने उनकी टीम देखी है और उनकी टीम में बहुत ऑल-राउंडर्स हैं। लेकिन हमें पूरा यकीन है कि हम उनकी
पारी के 20 विकेट ले सकते हैं। बस हमें अपने खेल पर ध्यान देना होगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com