ऑस्ट्रेलिया में जीत का जश्न कुछ यूं मना रहे हैं टीम इंडिया के धुरंधर...

ऑस्ट्रेलिया में जीत का जश्न कुछ यूं मना रहे हैं टीम इंडिया के धुरंधर...

रोहित शर्मा ने कुछ दिन पहले ये तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी

नई दिल्ली:

एडिलेड टी-20 में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 37 रन से हराकर टी-20 सीरीज़ में धमाकेदार शुरुआत की है। विराट कोहली, सुरेश रैना, जसप्रीत बुमराह ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया। टीम का अगला पड़ाव मेलबर्न है जहां सीरीज़ का दूसरा टी-20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

टीम इंडिया मेलबर्न पहुंच चुकी है और टीम के खिलाड़ी मैच की तैयारी में भी जुटे हैं, लेकिन इस दौरान वो अपने परिवार के साथ समय भी बिता रहे हैं। शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी मेलबर्न में ही रहती है और वो सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं। इसे कहते हैं सोने पर सुहागा...

शिखर ने 25 जनवरी को आयशा की बेटी के साथ तस्वीर फ़ैन्स के साथ शेयर किया। शिखर ने बेटी का जन्मदिन साथ में मनाने की ख़ुशी ट्विटर पोस्ट में वयक्त की। हालांकि धवन क्रिकेट की वजह से भारत में रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी मेलबर्न में ही रहती है। शिखर ने मेलबर्न में बसना शुरू कर दिया है। उन्होंने एक बड़े ब्रांड के रेस्टोरेंट बिज़नेस में भी पैसा लगाया है।

धवन और ऑस्ट्रेलिया में टी-20 टीम में शामिल हरभजन सिंह भी अपनी पत्नी गीता बसरा के साथ मस्ती कर रहे हैं। गीता बसरा सिंह ने धवन के बेटे जोरावर के साथ तस्वीर डाली जो डालते ही वायरल हो गई। भज्जी ने 14 जनवरी को लोहड़ी का पर्व लंदन में गीता के परिवार के साथ मनाया और फिर ऑस्ट्रेलिया पत्नी के साथ पहुंचे हैं।

धवन के बेटे ज़ोरावर टीम इंडिया के बाक़ी खिलाड़ियों के बीच भी हिट हैं। रितिका-रोहित के साथ ज़ोरावर की फ़ोटो को भी लोगों ने पसंद किया। इससे पहले रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ मस्ती की तस्वीर पोस्ट की जिसे लोगों ने खूब रीट्विट किया।

वैसे पिछले साल की तुलना में बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के साथ थोड़ी नरमी बरती है। बोर्ड ने दौरे पर गर्लफ़ैंड को ले जाने की इजाज़त नहीं दी है, लेकिन पत्नियों पर नरम पड़ गई है। खबरों के मुताबिक पांच खिलाड़ियों ने दौरे पर पत्नी को संग रखने की इजाज़त ले रखी है। इसमें अजिंक्य रहाणे, उमेश यादव, रोहित शर्मा, हरभजन सिंह और आशीष नेहरा के नाम शामिल हैं। माना जा रहा है कि टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी पत्नी साक्षी को छोटे दौरे को देखते हुए साथ नहीं ले गए हैं। वहीं, विराट कोहली और युवराज सिंह की शादी नहीं हुई है। ऐसे में दोनों को बोर्ड से गर्लफ्रेंड ले जाने की इजाजत तो मिलनी नहीं थी।

याद दिला दें कि पिछले साथ वर्ल्ड कप के दौरान फ़ैन्स ने भारत के टूर्नामेंट से बाहर होने की वजह अनुष्का शर्मा का ऑस्ट्रेलिया में होने पर लगाया था। विराट के समर्थन में कई खिलाड़ियों ने खुलकर बोला। युवी और हेज़ल की भी शादी फिलहाल नहीं हुई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2014 में ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे को देखते हुए पत्नियों को ले जाने की छूट बोर्ड ने दी थी। इससे पहले पिछले साल श्रीलंका दौरे पर बोर्ड ने पत्नी और गर्लफ़ैंड दोनों को खिलाड़ियों के साथ रहने पर बैन कर दिया था क्योंकि खिलाड़ी लंबी छुट्टी बिता कर सीरीज़ खेलने गए थे।