यह ख़बर 25 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का चयन 29 फरवरी को

खास बातें

  • एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की भारतीय टीम का चयन करने के लिए बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति की बैठक अब एक दिन पहले 29 फरवरी को होगी।
मुंबई:

एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की भारतीय टीम का चयन करने के लिए बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति की बैठक अब एक दिन पहले 29 फरवरी को होगी। महिला चयन समिति भी इसी दिन बैठक करके 12 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही वनडे और टी-20 मैचों की घरेलू शृंखला के लिए टीम का चयन करेगी।

बीसीसीआई सचिव संजय जगदाले ने एक बयान में कहा, ‘‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति और अखिल भारतीय महिला चयन समिति क्रमश: एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला की भारतीय टीमों के चयन के लिए मुंबई के क्रिकेट सेंटर में 1 मार्च की जगह बुधवार 29 फरवरी को बैठक करेंगी।’’

ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे पर टीम के लचर प्रदर्शन के बाद यह देखना अहम होगा कि मौजूदा टीम के कितने सदस्य 11 से 22 मार्च तक ढाका में होने वाले एशिया कप की टीम में अपनी जगह बचाने में सफल रहते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत को टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में 13 मार्च को श्रीलंका से भिड़ना है, जबकि टूर्नामेंट की दो अन्य टीमें पाकिस्तान और मेजबान बांग्लादेश हैं।