आप सुझाएंगे सचिन पर बन रही फ़िल्म का नाम?

सचिन तेंदुलकर की फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

सचिन तेंदुलकर की आत्मकथा प्लेइंग इट माय वे ने बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था। अब उनके जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी खुद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को दी है। सचिन के मुताबिक ये फिल्म रवि बाघचंडका @ravi0404 और 200 नॉट आउट फ़िल्म्स @200NOTOUTFILMS की संयुक्त प्रस्तुति होगी।

 

सचिन ने अपने फैंस से अपील की है वे इस फ़िल्म से जुड़ें और इसके लिए कोई नाम सुझाएं। सचिन ने फैंस से कहा है कि वे इस लिंक Bit.ly/NameMyMovie पर आकर अपने सुझाव दें।

सचिन ने ये भी कहा है कि जो फैंस सबसे अच्छा नाम सुझाएगा, उसके लिए उन्होंने कुछ स्पेशल सोच रखा है। सचिन अपनी जीवनी में खुद अपनी भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म की निर्माताओं में वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप भी शामिल है, जो ब्रांड सचिन को मैनेज करता रहा है।

इस फिल्म का निर्देशन लंदन स्थित लेखक और फिल्मकार जेम्स इरेस्किन कर रहे है, जिनका दावा है कि इस फिल्म में सचिन के बारे में अब तक अनजानी बातों का पता चलेगा।

सचिन तेंदुलकर का क्रिकेटर करियर 24 साल लंबा रहा है। इस दौरान उन्होंने टेस्ट और वनडे क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाए। दोनों प्रारूप में सबसे ज्यादा मैच खेलने, सबसे ज्यादा रन बनाने और सबसे ज्यादा शतक बनाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com