यह ख़बर 04 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

वीरू को खेलते हुए देखने से खुशी होती है : राहुल द्रविड़

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ भले ही इस पीढ़ी के बेहतरीन आधुनिक बल्लेबाज हों, लेकिन यह चीज भी उन्हें गैरपरंपरागत और प्रभावी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की प्रशंसा करने से नहीं रोकती। द्रविड़ ने अपने पूर्व साथी के बारे में कहा कि उन्हें खेलते हुए देखना आनंददायी है।

द्रविड़ ने ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम पर 'मॉर्डन मास्टर्स' की एक नई वीडियो सीरीज पर बात करते हुए कहा, जब आप वीरू के बारे में सोचते हैं, तो आपको खुशी महसूस होती है। आप सिर्फ इस बारे में सोचते हैं कि उसने अपने साथ खेलने वाले कितने खिलाड़ियों और लाखों प्रशंसकों को खुशी प्रदान की है। उन्होंने जिस तरह से सलामी बल्लेबाजी की, उसे कई तरीकों से दोबारा से परिभाषित किया है, कम से कम मेरे लिए।

भारतीय टीम से बाहर चले रहे 35-वर्षीय सहवाग को आईपीएल सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ ज्यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन दिल्ली के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दूसरे क्वालिफायर में 58 गेंद में 122 रन की पारी खेलकर अपनी आक्रामकता दिखाई और प्रशंसकों को प्रभावित किया। द्रविड़ खुद 'परफेक्शनिस्ट' हैं, लेकिन फिर भी उनका कहना है कि वह सहवाग की तकनीक पसंद करते हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com