फैन की दीवानगी के बाद कंपनी के ब्रैंड एंबैसडर बने युवराज

युवराज सिंह की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

यूसी ब्राउजर की मैनेजर हुमा अंजुम की युवराज सिंह को लेकर दीवानगी की ख़बर आप एनडीटीवी डॉट इन पर पढ़ चुके हैं, लेकिन ये कहानी वहीं खत्म नहीं हुई।

अपनी मैनेजर की हरकत पर युवराज सिंह से माफी मांगने वाली यूसी ब्राउजर ने अब युवराज सिंह को अपना ब्रैंड एंबैसडर बनाने की घोषणा की है। इसके लिए युवराज सिंह को कितने पैसों को भुगतान किया जाएगा, इसको लेकर कंपनी की ओर से कुछ नहीं कहा गया है।

मोबाइल ब्राउजर कंपनी यूसी वेब, चीनी ऑनलाइन की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी अलीबाबा के ग्रुप की कंपनी है।

यूसी वेब इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर केनी ये ने भारतीय मीडिया को बताया है, 'युवराज सिंह ने भारत को कई मौकों पर जीत दिलाई। ताकत और तेजी की बदौलत वे कई बार जोरदार प्रदर्शन कर चुके हैं। यही ख़ासियत हमारे ब्राउजर की है। उनके जुड़ने से हमारे उत्पाद को काफी फायदा होगा।'

यूसी ब्राउजर जल्दी ही अपने ब्राउजर का यूवी वर्जन लांच करेगी, जिसके जरिए आप युवराज के स्टिकर और डूडल के साथ अपनी तस्वीर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर कर पाएंगे। यूसी ब्राउजर युवराज के कई मूडों वाली तस्वीरों के स्टीकर जारी करेगा। यूसी ब्राउजर का ये खास यूवी वर्जन यूसी वेब डॉटकॉम पर 18 मई के बाद डाउनलोड किया जा सकेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सीजन आईपीएल में युवराज सिंह बल्ले से बहुत कामयाब नहीं रहे, लेकिन जाहिर है कि वे एक और कारोबारी अनुबंध हासिल करने में कामयाब रहे।