आप यहां हैं : होम » ख़बरें क्रिकेट की »

विंदू दारा सिंह ने कहा, गुरुनाथ मय्यप्पन की ओर से खेला था सट्टा : सूत्र

 
email
email
Vindoo Dara Singh says he betted on behalf of CSK owner Gurunath Meiyappan: Sources
मुंबई: ईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में गिरफ्तार अभिनेता विंदू दारा सिंह ने मुंबई पुलिस को पूछताछ में बताया है कि आईपीएल के मैचों के दौरान उसने चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ और बीसीसीआई प्रमुख एन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मय्यप्पन की ओर से सट्टा खेला था।

सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए यह भी बताया कि विंदू के मुताबिक सट्टेबाजी में गुरुनाथ को एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा का नुकसान हुआ। उल्लेखनीय है कि गुरुनाथ मय्यप्पन से पूछताछ के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम गुरुवार को चेन्नई स्थित उसके घर गई थी, लेकिन उसके वहां न मिलने पर समन जारी कर उसे आज सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे के बीच मुंबई में पुलिस के सामने पेश होने का निर्देश दिया था। इसके बाद मय्यप्पन ने पेशी के लिए सोमवार तक का समय मांगा था।

----------------------------------------------------------------------------------------
यह भी पढ़ें - आखिर कौन है गुरुनाथ मय्यप्पन...?
----------------------------------------------------------------------------------------

हालांकि पुलिस ने आज उसे कोई मोहलत देने से इनकार कर दिया है। सूत्रों ने इससे पहले भी बताया था कि विंदू दारा सिंह ने पूछताछ के दौरान कहा था कि वह मय्यप्पन से लगातार संपर्क में रहा है। विंदू को चेन्नई के मैच में वीआईपी स्टैंड में बैठे देखा गया था। सूत्रों के मुताबिक उसने माना कि उसे मय्यप्पन के मार्फत पास मिला था। यह बात भी सामने आई है कि विंदू और मय्यप्पन के बीच पिछले दिनों फोन पर लगातार बात होती रही। पुलिस जानना चाहती है कि इन दोनों के बीच क्या बात हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement