INDvsENG: वनडे सीरीज के पहले इंग्‍लैंड टीम के 'क्रिसमस ब्रेक' से विराट कोहली खुश नहीं

INDvsENG: वनडे सीरीज के पहले इंग्‍लैंड टीम के 'क्रिसमस ब्रेक' से विराट कोहली खुश नहीं

विराट ने तीसरे और चौथे टेस्‍ट में आठ दिन के अंतर पर नाराजगी जताई है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-अवे टूर में हमारे दो टेस्‍ट में भी हो आठ दिन का अंतर
  • वैसे यह आठ दिन हमारे लिए आराम के लिहाज से अच्‍छे रहे
  • टेस्‍ट सीरीज के बाद क्रिसमस ब्रेक के लिए घर लौट जाएगी इंग्‍लैंड टीम
मुंबई:

टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली ने टेस्‍ट और वनडे सीरीज के बीच इंग्‍लैंड टीम के क्रिसमस ब्रेक पर नाराजगी जताई है. इसके साथ ही विराट ने टीम इंडिया के 'अवे टूर' में भी भविष्‍य में दो टेस्‍ट के बीच आठ दिन का 'गैप' रखने को कहा है.  

भारतीय टेस्‍ट टीम के कप्‍तान इस बात से नाखुश हैं कि दूसरे और तीसरे टेस्‍ट में हार के कारण बुरी तरह से दबाव में आई इंग्लिश टीम को चौथे टेस्‍टसे पहले मिले करीब आठ दिन के ब्रेक से 'संभलने'  (recuperate) का अवसर मिल गया.एक के बाद एक लगातार तीन टेस्‍ट के बाद चौथे टेस्‍ट से पहले आठ दिन के अंतराल से क्‍या टीम को मदद मिलेगी, इस सवाल पर कोहली ने कहा, 'हमने गेप नहीं मांगा. यह हमारे शेड्यूल का हिस्‍सा है. यह सुनिश्चित किया जाए कि जब हम वहां जाएं तो हमें भी तीन टेस्‍ट के बाद आठ दिन का ब्रेक मिले और वनडे और टेस्‍ट के बीच 25 दिन का गैप मिले. ' विराट ने कहा कि हमने यह नहीं मांगा लेकिन लंबे और व्‍यस्‍त सत्र को देखते हुए हमें इससे नुकसान भी नहीं है. वास्‍तव में यह हमारे लिए आराम करने के लिहाज से मददगार रहा.

गौरतलब है कि इंग्‍लैंड टीम के पिछले भारत दौर के दौरान भी दूसरे तथा तीसरे टेस्‍ट के बीच पांच और तीसरे तथा चौथे टेस्‍ट के बीच छह दिन का  समय था. कोहली की नाराजगी टेस्‍ट सीरीज और वनडे सीरीज के बीच 25 दिन के गैप को लेकर है. अंतिम टेस्‍ट और वनडे सीरीज के पहले मैच में यह अंतराल इसलिए है कि मेहमान टीम टेस्‍ट सीरीज के बाद क्रिसमस की छुट्टियां मनाने के लिए घर लौट जाएगी और बाद में भारत लौटेगी. कोहली का मानना है कि इससे इससे इंग्‍लैंड टीम को फायदा मिलेगा जबकि भारत को अपने विदेशी दौरे में यह फायदा नहीं मिलता.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com