अंडर-19 टीम को शिखर धवन और विराट कोहली की शुभकामनाएं

अंडर-19 टीम को शिखर धवन और विराट कोहली की शुभकामनाएं

नई दिल्ली:

बुधवार से बंग्लादेश में अंडर-19 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो गई। पहले मैच में मेजबान बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका को 43 रन से हरा दिया। यहां भारतीय टीम का मैच 28 जनवरी को आयरलैंड से होगा। उसके बाद भारत की टक्कर न्यूजीलैंड और नेपाल से होगी। भारत ने अपने दोनों वॉर्म-अप मैचों में शानदार जीत दर्ज की है। टीम ने पहले अभ्यास मैच में कनाडा को 372 रन से हराया और दूसरे मैच में खिताब की दावेदार पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी।

यहां भारतीय टीम खिताब जीतने की सबसे मजबूत दावेदार है और सीनियर टीम के दो दमदार खिलाड़ी विराट कोहली और शिखर धवन ने जूनियर टीम को शुभकामनाएं दी हैं। कोहली ने ट्वीटर पर लिखा, 'भारतीय अंडर-19 टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं। ये एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहां आप अपना टैलेंट दिखा सकते हैं। उम्मीद है आपलोग अच्छा प्रदर्शन करेंगे।'


वहीं शिखर धवन ने ट्वीट किया। ऑल द बेस्ट अंडर-19 टीम फ़ॉर वर्ल्ड कप। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आने का अच्छा मौक़ा है। ज़बरदस्त खेला! चक दे!
आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप 27 जनवरी से 14 फरवरी तक बांग्लादेश में खेला जाएगा। इसी टूर्नामेंट से टीम इंडिया के की सितारों ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा है। विराट और शिखर उन्हीं में से शामिल चेहरे हैं।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com