यह ख़बर 25 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

विराट कोहली ने शिखर धवन को चाकू घोंप दिया : ड्रेसिंग रूम में झगड़े पर धोनी का कटाक्ष

विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की फाइल तस्वीर

मेलबर्न:

वह महेंद्र सिंह धोनी थे, जिन्होंने ड्रेसिंग रूम में माहौल सही नहीं होने की बात करके हड़कंप मचाया था, लेकिन भारतीय कप्तान ने गुरुवार को सभी अटकलों को मजाक में उड़ाते हुए कहा कि जो काल्पनिक कहानियां गढ़ी जा रही हैं, उनसे वार्नर ब्रदर्स एक फिल्म बना सकते हैं।

धोनी से जब पूछा या कि क्या यह सच है कि विराट कोहली और शिखर धवन आपस में भिड़ गए थे और रवि शास्त्री ने उन्हें अलग कराया, धोनी ने मजाकिया अंदाज में कहा, विराट कोहली ने चाकू उठाया और शिखर धवन को घोंप दिया। जब वह होश में आया, तो उसने उसे धक्का देकर बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया!

जिस घटना को लेकर सवाल किया गया था, वह ब्रिस्बेन टेस्ट में चौथे दिन अभ्यास सत्र के दौरान धवन की कलाई में चोट लगने के बाद की है।

धोनी ने कहा कि आखिरी क्षणों में बल्लेबाजी क्रम में बदलाव से स्थिति थोड़ा असहज बनी थी। कोहली को तब धवन की जगह बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। धोनी ने गंभीरता से कहा, असली कहानी यह है। इस तरह की बकवास टैब्लॉयड अखबारों में पढ़नी अच्छी लगती होगी या हो सकता है कि इससे उनके अखबार ज्यादा बिकते होंगे। मार्वल और वार्नर बंधुओं को इन्हें इकट्ठा करके इन पर फिल्म बनानी चाहिए। मैं नहीं जानता कि ये कहानियां कहां से पैदा होती हैं।

उन्होंने कहा, यदि टीम से जुड़ा कोई शख्स ये बातें बताता है, तो क्या आप हमें उस व्यक्ति का नाम दे सकते हैं। यह दिलचस्प होगा, क्योंकि उसकी कल्पनाशक्ति वास्तव में बेहतरीन है और उसे फिल्म कंपनी में काम करना चाहिए और उसे हमारे ड्रेसिंग रूम में रहने की जरूरत नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com