यह ख़बर 16 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

विराट कोहली सभी अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ देंगे : जहीर अब्बास

फतुल्लाह (बांग्लादेश):

पाकिस्तान के अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज जहीर अब्बास का मानना है कि भारत के चोटी के बल्लेबाज विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता रखते हैं।

अब्बास ने कहा, विराट कोहली ऐसा बल्लेबाज है, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सभी रिकॉर्ड तोड़ देंगे। भारतीय बल्लेबाजी बदलाव के दौर से गुजर चुकी है।

पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार अब्बास ने टीम के अभ्यास सत्र के बाद भारतीय पत्रकारों से कहा, पाकिस्तान के पास भी प्रतिभाशाली बल्लेबाज है, लेकिन हम पुनर्गठन के दौर से गुजर रहे हैं।

इस पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने युवा सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद की तारीफ की। उन्होंने कहा, अहमद शहजाद प्रतिभाशाली बल्लेबाज है और आने वाले दिनों में परिपक्व हो जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच 21 मार्च को होने वाले मैच के बारे में अब्बास ने स्वीकार किया कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी से भारतीय टीम निश्चित तौर पर मजबूत हुई है।

उन्होंने कहा, एशिया कप के दौरान धोनी टीम में नहीं थे और अब वह टीम का हिस्सा हैं। इससे निश्चित तौर पर भारत को मजबूती मिलेगी, लेकिन हम भारत की अच्छी टीम को हरा चुके हैं। अधिकतर लोगों का मानना है कि पाकिस्तान लक्ष्य का पीछा करने में अच्छा नहीं है, लेकिन एशिया कप के दौरान खिलाड़ियों ने दिखाया कि वे ऐसा करने की क्षमता रखते हैं। हमने भारत और बांग्लादेश के खिलाफ लक्ष्य हासिल किए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com