अपने फेवरेट स्टार से मिले विराट कोहली, जानें कौन हैं वो...

अपने फेवरेट स्टार से मिले विराट कोहली, जानें कौन हैं वो...

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एशिया कप और वर्ल्ड टी20 कप में विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा। आईसीसी ने भी विराट को वर्ल्ड टी20 टीम का कप्तान चुना। शानदार फॉर्म में चल रहे विराट के फ़ैन्स की संख्या कम नहीं है, लेकिन विराट भी किसी के बहुत बड़े फ़ैन हो सकते हैं यह इन तस्वीरों में दिखा।

विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने फ़ेवरेट फ़ुटबॉलर के साथ तस्वीर लगाई। विराट ने ट्वीट के साथ लिखा-महान खिलाड़ी के साथ-क्या शानदार व्यक्ति हैं। इसके साथ हैश-टैग काफ़ी दिलचस्प था। #Grateful #FanBoyMoment

वहीं पुर्तगाल के स्टार फ़ुटबॉलर भी विराट से मिलकर ख़ुश हुए। लुइस फ़िगो ने भी विराट के साथ तस्वीर ट्विटर पर डाला। भारत में अपनी फ़ुटबॉल एकेडमी खोलने के सिलसिले में 43 साल के फ़िगो भारत में हैं।
करीब 20 साल से फुटबॉल से जुड़े फिगो फुटबॉल क्लब बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड के लिए खेल चुके हैं। इसके अलावा वह स्पोर्टिंग सीपी और इंटर मिलान से भी कुछ समय के लिए जुड़े रहे। पुर्तगाल के महान खिलाड़ियों में गिने जाने वाले फिगो पुर्तगाल के लिए गोल बनाने वालों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। फिगो ने 127 अंतरराष्ट्रीय मैच में 32 गोल बनाए।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने करियर में बैलन डी ऑर और फीफा प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब जीत चुके फिगो ने चीन में एक कंपनी के साथ साझेदारी कर 14 फुटबॉल अकेडमी खोलने के लिए काम कर रहे हैं। फिगो भारत में अपनी फुटबॉल अकेडमी के सिलसिले में आए हैं।