करुण नायर को तिहरे शतक पर बधाई देने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अब उनकी प्रशंसा में किया यह ट्वीट...

करुण नायर को तिहरे शतक पर बधाई देने वाले वीरेंद्र सहवाग ने अब उनकी प्रशंसा में किया यह ट्वीट...

वीरेंद्र सहवाग (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-लिंकन जी की सलाह इतनी गंभीरता से लेता है एक युवा
  • कल ट्वीट करके रहा था-यहां बहुत अकेला महसूस कर रहा था
  • वीरेंद्र सहवाग के नाम पर दर्ज हैं टेस्‍ट में दो तिहरे शतक
नई दिल्‍ली:

चेन्‍नई टेस्‍ट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर की उपलब्धि पर पूर्व टेस्‍ट क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बेहद खुश हैं. सोमवार को चेन्‍नई टेस्‍ट के चौथे दिन शतक जमाकर करुण ने खुद को सहवाग के बराबर खड़ा कर लिया है. करुण ने अपनी नाबाद 303 रन की आकर्षक पारी में 32 चौके और चार छक्‍के लगाए. उन्‍होंने इस दौरान 381 गेंदों का सामना किया. करुण से पहले वीरू (ही भारतीय टीम के लिए तिहरा शतक लगाने वाले एकमात्र बल्‍लेबाज थे. उन्‍होंने दो बार (एक बार पाकिस्‍तान और एक बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ) यह कारनामा किया था.

कर्नाटक के करुण नायर को उनकी उपलब्धि पर कल, बधाई देने के बाद वीरू ने फिर एक ट्वीट किया. इसमें उन्‍होंने लिखा, 'ये देखकर बेहद खुशी हुई कि एक युवा लिंकन जी (आशय अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति अब्राहम लिंकन से है) की सलाह को इतनी गंभीरता से लेता है. ट्वीट में  लिंकन का वह कोट दिया गया है जो है 'अपने भविष्‍य का अनुमान लगाने का सबसे अच्‍छा तरीका इसका निर्माण करना है.

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग ने कल भी इस बड़ी उपलब्धि के लिए करुण नायर की भरपूर सराहना की थी. उन्‍होंने ट्वीट किया था 'पिछले 12 साल और 8 महीने से यहां बहुत अकेला महसूस कर रहा था. करुण मज़ा आ गया...' करुण की इस उपलब्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के लिए खेल चुके मो. कैफ और मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी उन्‍हें बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com