यह ख़बर 10 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

इकाई के तौर पर खेल रहे हैं हम : रिकी पोंटिंग

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के अपने तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम को हराने के बाद मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके साथी एक इकाई के तौर पर खेल रहे हैं।
मुम्बई:

इंडियन प्रीमियर लीग के छठे संस्करण के अपने तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम को हराने के बाद मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके साथी एक इकाई के तौर पर खेल रहे हैं।

इस मैच में दिल्ली के ओपनर उन्मुक्त चंद का हैरतअंगेज कैच लेने वाले पोंटिंग ने कहा, "इस कैच के दौरान मेरा पैर फिसल गया था। इसके बाद मैं सम्भला और कैच लपक लिया। मैं अपने और टीम के प्रदर्शन से खुश हूं।"

"इतना बड़ा स्कोर खुशी का विषय है। हम एक इकाई के तौर पर खेलने लगे हैं। हमने तय किया था कि हर खिलाड़ी पूरी आजादी के साथ खेलेगा और आज दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा ने बिल्कुल वैसा ही किया। हम जानते थे कि वार्नर का विकेट लेकर हम आसानी से मैच जीत सकते हैं और हुआ भी यही।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुम्बई इंडियंस ने पहले खेलते हुए दिल्ली के सामने 210 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन दिल्ली की टीम वार्नर के 61 रनों के बावजूद लक्ष्य से 44 रन दूर रह गई। यह दिल्ली की लगातार तीसरी हार है जबकि मुम्बई को तीन मैचों में दूसरी जीत मिली है।