यह ख़बर 15 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

टी-20 वर्ल्ड कप खिताब बचाने के लिए तैयार हैं हम : सैमी

ब्रिजटाउन (बारबाडोस):

वेस्ट इंडीज की ट्वेंटी-20 टीम के कप्तान डेरेन सैमी का मानना है कि उनकी टीम अगले बांग्लादेश में होने जा रहे विश्वकप में अपने खिताब की रक्षा करने में सफल रहेगी। कैरेबियाई टीम ने दो साल पहले श्रीलंका को उसी के घर में हराकर पहली बार ट्वेंटी-20 खिताब जीता था।

विश्वकप के लिए बांग्लादेश रवाना होने से पहले सैमी ने संवाददाताओं से कहा, हमारी टीम अनुभवी है और हमारे पास कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी हैं। मैं जानता हूं कि हमारे साथी अंतरराषट्रीय आयोजन के इस दबाव को झेलने में सफल रहेंगे। सैमी मानते हैं कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमेशा दबाव होता है और विश्व चैंपियन होने के नाते उनकी टीम भी दबाव में है।

बकौल सैमी, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमेशा दबाव होता है। हम विश्व चैंपियन हैं और इस कारण हम पर भी खिताब बचाने का दबाव है। मैं मानता हूं कि हमारी टीम अब परिपक्व हो चुकी है। ट्वेंटी-20 के लिहाज से उसके पास इतना अनुभव है कि वह खिताब बचाने के लिए जी-जान लगा देगी।

वेस्ट इंडीज को 16 मार्च से होने वाले विश्वकप में भारत, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के साथ कठिन ग्रुप में रखा गया है। इस टीम को ग्रुप-बी से नॉकआउट और खिताब का दावेदार माना जा रहा है, लेकिन इसमें खरा उतरने के लिए सैमी की टीम को अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com