यह ख़बर 02 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हमें पांव जमीन पर रखने होंगे : कुमार संगकारा

खास बातें

  • श्रीलंका ने सुपर आठ में अपने तीनों मैच जीतकर आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन कप्तान कुमार संगकारा ने अपने खिलाड़ियों को अति-आत्मविश्वास से बचने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें पांव जमीन पर रखकर लक्ष्य तक पहुंचना होगा।
पाल्लेकल:

श्रीलंका ने सुपर आठ में अपने तीनों मैच जीतकर आईसीसी विश्व ट्वेंटी-20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाई, लेकिन कप्तान कुमार संगकारा ने अपने खिलाड़ियों को अति-आत्मविश्वास से बचने की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें पांव जमीन पर रखकर लक्ष्य तक पहुंचना होगा।

संगकारा ने सोमवार को मौजूदा चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ माहेला जयवर्धने की जगह कप्तानी का दायित्व संभाला। उन्होंने अपनी टीम की इंग्लैंड के खिलाफ 19 रन से जीत के बाद तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की जमकर तारीफ की, जिन्होंने 31 रन देकर पांच विकेट लिए। उन्होंने कहा, हां, मैं आधिकारिक कप्तान था। खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। विशेषकर लसिथ (मलिंगा) का प्रदर्शन बेजोड़ रहा। उसने नई और पुरानी दोनों गेंद से शानदार गेंदबाजी की। संगकारा ने कहा, ‘हम (ट्रॉफी) जीत सकते हैं और यह बहुत शानदार होगा, लेकिन हमें अपने पांव जमीन पर रखने होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com