यह ख़बर 08 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

जीत का श्रेय खिलाड़ियों को : कुमार संगकारा

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के तहत रविवार को खेले गए एक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान कुमार संगकारा ने अपने खिलाड़ियों की तारिफ की।
हैदराबाद:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के तहत रविवार को खेले गए एक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान कुमार संगकारा ने अपने खिलाड़ियों की तारिफ की। संगकारा ने मैच समाप्ति के बाद कहा कि खिलाड़ियों ने जिस तरह का प्रदर्शन किया वह काबिलेतारिफ है।

संगकारा ने कहा, मैच के दौरान खिलाड़ियों ने जिस तरह से कड़ी टक्कर पेश कि उसके लिए खिलाड़ियों को पूरा श्रेय मिलना चाहिए। अगर आपके सामने विराट कोहली और क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी हों, तो आपके पास यॉर्कर फैंकने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है।

संगकारा ने हनुमा विहारी की तारिफ करते हुए कहा, दनुमा ने शानदार बल्लेबाजी की। इसके अलावा सुपर ओवर में कैमरन व्हाइट और थिसारा पेरेरा ने भी शानदार खेल दिखाया। हमने अपने घर में खेले दोनों मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया। उम्मीद है यह आगे आने वाले मैचों में भी जारी रहेगा।

गौरतलब है कि आईपीएल में उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को सुपर ओवर में हराया। बैंगलोर से मिले 131 रनों के जवाब में हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में 130 रन ही बना सकी और मुकाबला टाई हो गया, जिसके बाद सुपर ओवर के जरिए मैच का नतीजा निकला।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, बैंगलोर ने अपने पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को एक रोमांचक मुकाबले में दो रन से हराया था, जबकि हैदराबाद की यह लगातार दूसरी जीत थी। हैदराबाद ने अपने पहले मैच में पुणे वॉरियर्स को 22 रनों से हराया था।