यह ख़बर 18 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भारतीय स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाएंगे : वाटसन

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भारत-ए के खिलाफ 84 रन बनाने वाले वाटसन ने कहा, हमें में भी यहां अधिक से अधिक सफलता हासिल करने के लिए यह रणनीति अपनानी होगी।
चेन्नई:

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज शेन वाटसन ने साफ किया कि उनकी टीम 22 फरवरी से यहां शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाएगी।

वाटसन से पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी इंग्लैंड के केविन पीटरसन की तरह खेलेंगे, उन्होंने कहा, बेशक। आपको स्पिनरों के खिलाफ इस तरह से आक्रामक रवैया अख्तियार करना होगा, जिससे कि वह लय हासिल नहीं कर पाएं। आपको स्पिनरों और तेज गेंदबाजों पर दबाव बनाना होगा। यहां जो विदेशी खिलाड़ी सफल रहे हैं, उन्होंने ऐसा किया। पीटरसन स्पिन को अच्छी तरह से खेलता है और निश्चिततौर पर वह स्पिनरों के खिलाफ काफी आक्रामक खेलता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भारत-ए के खिलाफ 84 रन बनाने वाले वाटसन ने कहा, हमें में भी यहां अधिक से अधिक सफलता हासिल करने के लिए यह रणनीति अपनानी होगी। वाटसन का मानना है कि दूसरा अभ्यास मैच समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलियाई टीम यहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हो जाएगी। उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर भारतीय परिस्थितियों में स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ बल्लेबाजी करना आसान नहीं है। इसलिए हम दो अभ्यास मैच खेल रहे हैं ताकि पहला टेस्ट मैच शुरू होने तक खिलाड़ी परिस्थितियों से अवगत हो जाएं।