यह ख़बर 06 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

जब 17 साल के तेंदुलकर की दीवानी हो गई थी अंजलि

अपनी किताब के विमोचन पर पत्नी अंजलि के साथ सचिन तेंदुलकर

मुंबई:

मेडिकल की छात्रा अंजलि ने हवाई अड्डे पर जब भारतीय क्रिकेट के 'वंडर ब्वॉय' सचिन तेंदुलकर को देखा, तो वह उनके आकर्षक व्यक्तित्व पर मोहित हो गई थीं। वह 'सचिन-सचिन' चिल्लाती हुई दौड़ पड़ीं, जिससे 17-वर्षीय तेंदुलकर को शर्म आ गई।

अंजलि यहां तक कि अपनी मां को भी भूल गई, जिन्हें वह अपनी एक मित्र के साथ लेने गई थी। अंजलि ने तेंदुलकर की आत्मकथा 'प्लेइंग इट माइ वे' के विमोचन के मौके पर पहली नजर में हुए इस प्यार के बारे में बताया।

अंजलि ने कहा, मैं अपनी मां को लेने गई थी और इसके बाद मैंने उन्हें देखा और मेरी दोस्त ने मुझे कहा कि यह भारतीय क्रिकेट का 'वंडर ब्वॉय' है। मैंने अपनी मित्र से कहा कि वह कितना क्यूट है। उसके बाद मैं उनकी और दौड़ पड़ी और अपनी मां को भूल गई। उन्होंने कहा, सचिन काफी शर्मसार थे और उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं।

अंजलि ने कहा कि इसके बाद वह तेंदुलकर का नंबर हासिल करने में सफल रहीं और उन्होंने उन्हें फोन किया और वह भाग्यशाली रहीं कि इस बल्लेबाज ने उनका फोन उठाया।

उन्होंने कहा, मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि मैं अंजलि हूं और आपको हवाई अड्डे पर देखा था। उन्होंने कहा कि उन्हें मेरे बारे में याद है। जब मैंने पूछा कि मैंने कौन से रंग के कपड़े पहने थे, तो उन्हें याद था कि यह संतरी रंग की टी-शर्ट थी। अंजलि ने साथ ही बताया कि जब वह पहली बार पत्रकार बनकर तेंदुलकर के घर गई थीं, तो वह डर गए थे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com