जब गावस्कर ने विराट से पूछा अनुष्का का हाल

नई दिल्ली:

कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच में टॉस के दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला, जिसकी क्रिकेट प्रेमियों ने उम्मीद नहीं की थी।
 
टॉस बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने जीता और पहले फ़ील्डिंग का फैसला लिया। इस दौरान टीवी कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे सुनील गावस्कर ने टॉस के बाद विराट कोहली से अनुष्का के बारे में सवाल पूछ लिया।

गावस्कर यह जानना चाहते थे कि क्या इस मुक़ाबले के दौरान अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद होंगी या नहीं। उन्होंने विराट से बातचीत के आखिर में पूछा कि क्या वह यहां होंगी?
 
विराट कोहली गावस्कर के सवाल पर उखड़े नहीं, बल्कि शर्माते हुए जवाब दिया कि हां, वह स्टेडियम में होंगी। ऐसे में जाहिर है कि यह मैच देखने के लिए अनुष्का शर्मा स्टेडियम में मौजूद थीं।
 
वैसे पिछले ही दिनों विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को सवालों के घेरे में लिए जाने की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में टीम इंडिया की हार के बाद जिन लोगों ने अनुष्का शर्मा पर सवाल उठाए थे, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

ऐसे में किसी को भी गावस्कर से यह उम्मीद नहीं रही होगी कि वह विराट से अनुष्का के बारे में पूछ बैठेंगे। हालांकि गावस्कर के इस सवाल के बाद ट्विटर पर कई फैंस ने गावस्कर के इस सवाल की भी आलोचना की है।
 
बहरहाल, अनुष्का की मौजूदगी और गावस्कर के सवाल के बाद भी विराट कोहली की टीम ने आखिरी में यह मुक़ाबला जीत लिया। हालांकि खुद कोहली बल्ले से नाकाम रहे। उनका इरादा अनुष्का के सामने बल्ले से धमाल दिखाने का था, लिहाजा क्रिस गेल के साथ वे टीम की ओर से ओपनिंग करने पहुंचे। 15 गेंद पर उन्होंने एक छक्के की मदद से 13 रन जरूर बनाए, लेकिन बडी़ पारी नहीं खेल पाए।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com