यह ख़बर 17 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कठिन क्षणों में सचिन के मार्गदर्शन की कमी खलेगी : रोहित शर्मा

मुंबई:

सचिन तेंदुलकर की भावुक विदाई के बाद भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को कठिन परिस्थितियों में इस चैम्पियन बल्लेबाज की सलाह की कमी खलेगी।

रोहित ने दूसरे टेस्ट के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, अब वह (तेंदुलकर) हमारे साथ नहीं होंगे। मुझे नहीं पता कि टीम के सदस्य कठिन हालात का सामना कैसे करेंगे। हमें हालांकि जल्दी इस बात को स्वीकार करना होगा कि अब वह टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन पता नहीं हम यह कैसे करेंगे। ड्रेसिंग रूम में उनकी कमी खलेगी।

उन्होंने यह भी कहा कि सचिन ने जब पुरस्कार वितरण समारोह में अपने उद्गार व्यक्त किए, तो पूरी टीम भावुक हो गई थी। रोहित ने कहा, वह काफी जज्बाती पल था। उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा और यह उनका गुण है। मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे प्रतिक्रिया व्यक्त करूं। मैं बस उनकी ओर देखता रहा। हम उनके लिए कुछ खास करना चाहते थे, क्योंकि हमें पता था कि आखिरी बार उन्हें टेस्ट पोशाक में देख रहे हैं।

यह पूछने पर कि भारतीय खिलाड़ी उनसे तकनीकी सलाह कैसे लेंगे, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, उनका घर मेरे घर से पांच मिनट की दूरी पर है। यदि वह व्यस्त नहीं है, तो मैं जाकर सलाह ले लूंगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com