यह ख़बर 10 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अगले साल आईपीएल अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं लूंगा : राजीव शुक्ला

खास बातें

  • बीसीसीआई ने भले ही राजीव शुक्ला का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह अगले साल आईपीएल अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं उठाएंगे।
जयपुर:

बीसीसीआई ने भले ही राजीव शुक्ला का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह अगले साल आईपीएल अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं उठाएंगे।

शुक्ला ने जयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बोर्ड के अंतरिम अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

उन्होंने कहा, इसलिए ही मैंने अब भी चैंपियंस ट्रॉफी की बैठकों की अध्यक्षता की थी, लेकिन इतना सुनिश्चित है कि मैं अगले साल आईपीएल अध्यक्ष पद नहीं लूंगा। मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है और दोबारा इस पद पर काबिज होने की इच्छा नहीं है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुक्ला ने कहा, जहां तक लंदन में चैंपियंस लीग बैठक की अध्यक्षता का संबंध है, तो मुझे लगता है कि मेरा इस्तीफा आईपीएल से था और इसे भी अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। चैंपियंस ट्रॉफी 21 सितंबर से शुरू होगी, जिसमें पहले मैच में मुंबई इंडियन्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी। नई दिल्ली में 6 अक्टूबर को फाइनल खेला जाएगा।