यह ख़बर 01 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

ट्वेंटी-20 विश्वकप : 'अंतिम एकादश में युवराज के स्थान को खतरा नहीं'

खास बातें

  • भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अंतिम एकादश में युवराज सिंह के स्थान को कोई खतरा नहीं। कप्तान के मुताबिक युवराज क्रिकेट के इस स्वरूप के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं।
कोलम्बो:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अंतिम एकादश में युवराज सिंह के स्थान को कोई खतरा नहीं। कप्तान के मुताबिक युवराज क्रिकेट के इस स्वरूप के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं।

कप्तान ने कहा कि युवराज फिलहाल पूरी तरह फिट हैं और इसका नजारा रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ देखने को मिला, जब युवराज ने दो विकेट चटकाने के अलावा नाबाद 19 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

धोनी ने कहा, "जहां तक फिटनेस की बात है तो कम से कम क्रिकेट के इस स्वरूप के लिए युवराज पूरी तरह फिट हैं। युवराज ने बीते महीनों में काफी मेहनत की है। ऐसा नहीं है कि वह बीमारी से उठकर सीधे विश्व कप में खेलने आ गए।"

कप्तान बोले, "ट्वेंटी-20 विश्वकप से पहले युवराज ने काफी समय राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बिताई है। साथ ही साथ वह कई घरेलू मैचों में भी खेले। मैं उनकी फिटनेस को लेकर बिल्कुल चिंतित नहीं हूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज ने रविवार को मैदान में काफी सक्रियता दिलाई। गेंद और बल्ले के साथ प्रभावशाली प्रदर्शन करने अलावा उन्होंने फील्डिंग के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाज यासिर अराफात को रन आउट किया।