यह ख़बर 13 मार्च, 2014 को प्रकाशित हुई थी

टी-20 में गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे : युवराज सिंह

फाइल फोटो

कोलकाता:

युवराज सिंह ने एशिया कप में भारतीय गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन का बचाव करते हुए आज कहा कि इसका एक कारण क्षेत्ररक्षण की नई पाबंदियां हैं, लेकिन उन्होंने उम्मीद जताई कि बांग्लादेश में होने वाले आईसीसी विश्व टी-20 में गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

युवराज ने पंजाब और रेलवे के बीच विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान एक चैनल से कहा, सर्किल के अंदर पांच क्षेत्ररक्षकों को रखने के नियम के बाद हमारे गेंदबाज विपक्षी टीम पर अंकुश लगाने में नाकाम रहे, लेकिन टी20 अलग तरह का प्रारूप है और मुझे उम्मीद है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह ऑलराउंडर अपनी बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहा है और उन्हें उम्मीद है कि वह गेंदबाजी में भी योगदान देंगे। उन्होंने कहा, मैं अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहा हूं और विश्व कप के दौरान अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगा। युवराज ने इसके साथ ही उम्मीद जताई कि भारतीय विश्व टी20 में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो वास्तव में पिछले पांच से दस साल से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं, माही (महेंद्र सिंह धोनी), रैना, रोहित और विराट सभी मैच जीतने में सक्षम हैं। हमारी बल्लेबाजी काफी मजबूत है। पहले टी20 विश्व कप में स्टुअर्ट ब्राड के एक ओवर में छह छक्के लगाने वाले युवराज को उम्मीद है कि 21 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच काफी रोमांचक होगा। उन्होंने कहा, जब भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो काफी रोमांच होता है।