आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
I don't make tacky films: Farah Khan फराह ने कहा, मैं सौंदर्यात्मक फिल्में बनाती हूं, जिसमें बड़े-बड़े स्टार होते हैं। उन कलाकारों को लेकर मैं कोई घटिया फिल्म बनाने की नहीं सोच सकती। मैं घटिया फिल्में नहीं बनाती।
Dawat-e-Ishq review इस शुक्रवार रिलीज हुई है यशराज बैनर की दावत−ए इश्क। फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं परिणीति चोपड़ा, आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर और करण वाही। फिल्म के निर्देशक हैं हबीब फैजल। 'इश्कजादे' के बाद यह हबीब की दूसरी फिल्म है।
Review of Film Khoobsurat 'खूबसूरत' एक लाइट−हार्टेड फिल्म है। फिल्म के कई सीन्स आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाएंगे। खासतौर पर वे सीन्स, जो सोनम और किरण खेर के बीच फिल्माए गए हैं।
Carnatic musician 'Mandolin' Srinivas dies at 45 मेंडोलिन वादन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले उप्पलपु श्रीनिवास का शुक्रवार को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया। 'मेंडोलिन' श्रीनिवास के नाम से प्रसिद्ध श्रीनिवास (45) दक्षिण भारतीय कर्नाटक शैली के एक प्रसिद्ध मेंडोलिन वादक थे।
Shabana Azmi turns 64 दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी गुरुवार को 64 साल की हो गईं। उनका यह जन्मदिन उनके 'हैप्पी बर्थडे सुनीता' नामक नाटक के अभ्यास में गुजरेगा। वह कहती हैं कि उनके लिए उम्र कोई बाधा नहीं है, क्योंकि उन्होंने जिंदगी को हर कदम पर गले लगाया है।
Shilpa Shetty says, I am a big solitaire fan बॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्म निर्माता शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि वह जेवर विशेषकर हीरे वाले आभूषण पहने बिना घर से बाहर कदम नहीं रख सकतीं।
Writer of Mary Kom Karan gets four offers पुरानी कहावत एक बार फिर सच साबित हवी। बॉलीवुड में कहा जाता है की किसी को सफलता की ऊंचाई पर पहुंचने के लिए एक फ्राइडे काफी है। कुछ ऐसा ही हुआ फिल्म मैरी कॉम के लेखक करण सिंह के साथ।
16th film festival of Mumbai 'MAMI' is all set for launch मामी के नाम से मुंबई में होने वाले मुंबई फेस्टिवल की घोषणा हो गई है। इसकी घोषणा मुंबई में की गई। यह समारोह 14 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगा। मुंबई फिल्म समारोह में विश्व के 65 देशों की 185 से भी ज़यादा फिल्में दिखाई जाएंगी।
Mein hoon Rajnikant: Rajnikant approaches court against this film सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को मद्रास उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर कर हिंदी फिल्म 'मैं हूं रजनीकांत' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म संभवत: उनको नीचा दिखाएगी और उनके प्रशंसकों को नाखुश करेगी।
My health is improving: Amitabh Bachchan अमिताभ ने बताया कि उन्हें खांसी है और इसके चलते रिकॉर्डिंग सत्रों के दौरान बाधा आती है, लेकिन इसके लिए उपाय किए जा रहे हैं...

Advertisement

Advertisement