आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
Gautam Gulati Wins Bigg Biss Season 8 'दीया और बाती हम' फेम गौतम गुलाटी को आज रात रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस-हल्ला बोल' के आठवें सीजन का विजेता घोषित किया गया। उन्होंने बिग बॉस के घर में 132 दिन बिताए और अपने चार प्रतिद्वंदियों को हराया।
SRK to Recreate Gujarat in Mumbai for Raees फिल्म की कहानी 80 के दशक के अहमदाबाद में घूमेगी और चूंकि अहमदाबाद अब काफी बदल चुका है, इसलिए 80 के दशक के अहमदाबाद को मुंबई के दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी के एक बड़े मैदान में बसाया जा रहा है।
Ekta Kapoor plans to deliver films with Dolby Atmos technology बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर अपनी फिल्मों में डॉल्बी ऐतमोज़ की तकनीक का इस्तेमाल करेंगी। इसके लिए एकता कपूर ने डॉल्बी लैबोरेट्रीज के साथ करार साइन कर लिया है। इस तकनीक के साथ एकता कपूर की सबसे पहली फिल्म 'अज़हर' है।
Film Review: Rahasya is an engaging movie with good suspense अगर आप मर्डर मिस्ट्री देखना पसंद करते हैं, तो एक बार 'रहस्य' देख सकते हैं, क्योंकि आरुषि मर्डर केस का फैसला जानते हुए भी इस फिल्म में आप बोरियत महसूस नहीं करेंगे।
Arjun Rampal Loses Weight to Play Gangster Arun Gawli अर्जुन रामपाल ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है, जी हां, मैं अरुण गवली की भूमिका निभा रहा हूं और उसके लिए मुझे अपना ढेर सारा वजन कम करना है।
Vidya Balan to star in Biopic On Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की नज़र बायोग्राफी पर है। वह दुनियां की कुछ बड़ी हस्तीयों पर फिल्म करने कि तैयारी में हैं।
Imam loses his job for working in Haider, demands compensation of 50 lacs 'हैदर' के निर्माता-निर्दशक विशाल भारद्वाज को श्रीनगर की एक मस्जिद के इमाम ने कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 50 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है। दरअसल, 'हैदर' में एक छोटी-सी भूमिका निभाने के कारण इमाम को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, जिससे वह काफी नाराज़ हैं।
Rani Mukherjee attends 'Mardaani' premiere in Poland प्रदीप सरकार निर्देशित रानी मुख़र्जी के अभिनय से सजी फिल्म 'मर्दानी' का प्रीमियर पोलैंड में 28 जनवरी की शाम हुआ।
Dil Dhadakne Do to be promoted through musical concerts फिल्म निर्माता ने प्रचार की योजना में प्रियंका और फरहान के म्यूजिकल कॉन्सर्ट को शामिल कर लिया, जिसके तहत दोनों कलाकार अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉरमेंस देकर 'दिल धड़कने दो' को प्रमोट करेंगे।
Irfan Khan will return the movie फिल्म 'हेरा-फेरी 3' के निर्देशक नीरज वोरा को उम्मीद है कि इरफ़ान खान फिल्म में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। इसके लिए फिल्म कि कहानी अभी लिखी जा रही है और उनके किरदार की लकीरें खींची जा रही हैं।

Advertisement

 

Advertisement