आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
मुम्बई एक सिनेमा हॉल में फिल्म 'तेवर' का नया गाना रिलीज किया गया। गाने के बोल हैं 'राधा नाचेगी' जिसका संगीत दिया है साजिद वाजिद ने। गाने के बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने और इसके कोरियोग्राफर हैं रेमो डिसूज़ा।
Rumours about Dilip Kumar's death on Twitter, Saira and Amitabh clear air 'सदी के महानायक' और 'बॉलीवुड के शहंशाह' कहलाने वाले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, "यूसुफ साहब - दिलीप कुमार की बीमारी के बारे में कुछ निराधार अफवाहें फैलाई जा रही हैं... सायरा जी ने मुझे अभी बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं..."
Well Known Kathak dancer Sitara Devi dies मशहूर अदाकरा और नृत्यांगना सितारा देवी का मंगलवार की सुबह निधन हो गया। वह 94 साल की थीं। सितारा देवी को पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
Bigg Boss 8: Nigaar Khan evicted अभिनेत्री निगार खान का टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' का सफर खत्म हो गया है। 'बिग बॉस हाउस' से उनकी बेदखली रविवार रात हुई।
Filmmakers can't change society: Vishal Bhardwaj फिल्मकार विशाल भारद्वाज का का मानना है कि फिल्में समाज का दर्पण हैं, लेकिन फिल्मकार सामाजिक कार्यकर्ता नहीं हैं।
Kathak exponent Birju Maharaj gets Birla Award मुंबई में पंडित बिरजू महाराज को आदित्य बिड़ला कला शिखर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। महाराष्ट्र के गवर्नर विद्या सागर राव ने पंडित बिरजू महाराज को यह सम्मान प्रदान किया।
Release date of Welcome Back announced पहली फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी थी, जो अब बदल चुकी है और उनकी जगह ली है जॉन अब्राहम और श्रुति हसन ने। नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल ने पहली फिल्म में हंसाने का भरपूर काम किया और सीक्वल में भी ये तीनों अपने-अपने किरदारों को आगे बढ़ा रहे हैं।
Deepika Padukone is learning Bangla language for Piku 'पीकू' में दीपिका पादुकोण का किरदार बंगाली लड़की का है, जिसे अच्छी तरह निभाने के लिए उन्होंने वहां की भाषा सीखने का फैसला लिया। फिल्म में अमिताभ और दीपिका पिता और पुत्री के रोल में हैं।
take it easy, coming a film based on children's dream फिल्म 'तारे ज़मीन पर' की तरह बच्चों और उनकी शिक्षा से जुड़ी कहानी और विषय लेकर आ रही है एक और फिल्म जिसका नाम है, 'टेक इट इजी'। फिल्म की कहानी मासूम बच्चों के मासूम सपनों की है, जिन्हें इनके मां-बाप प्रतिस्पर्धा की दौड़ में लगाए हुए हैं।
Bollywood under underworld's threat, stars afraid शाहरुख ने माना कि अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने के बाद वह अपने घर से निकलने से परहेज करते रहे। वहीं, फरहा खान ने कहा, मैं डरी हुई हूं, ऐसा फिर से हो रहा है, यह काफी गलत है...

Advertisement

 

Advertisement