आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
Hrithik roshan will raise 20 lakhs to help para athletes अभिनेता ऋितिक रोशन करीब 20 लाख रुपयों को इकठ्ठा करेंगे और उनकी ये मदद है पैरा-एथलीट की सहायता के लिए ताकि इन खिलाडियों को भी सुविधा मिले और ये विदेश में जाकर अपना और अपने देश का नाम रोशन कर सकें।
Shahrukh khan will be awarded Dada saheb phalke foundation award शाहरुख़ खान को इस साल दादा साहेब फ़िल्म फाउंडेशन अवार्ड मिलेगा। उन्हे यें पुरस्कार उनकी फ़िल्म 'हैप्पी न्यू इयर' के लिए मिल रहा है।
Manoj Bajpayee graduates from an actor to a producer अभिनेता मनोज बाजपई फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ा रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस मनोज बाजपई प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले पहली फ़िल्म बनने जा रही है, जिसमें मनोज के साथ तब्बू मुख्य भूमिका में होंगी। इस फ़िल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है।
Kangana Ranaut awarded by Himachal Pradesh government कंगना रानावत अपनी फ़िल्म की शूटिंग और प्रचार में व्यस्त होने के कारण पुरस्कार लेने खुद नहीं पहुंच सकीं, लेकिन यह सम्मान लेने के लिए उन्होंने अपने पिता को वहां भेजा।
Shahrukh Khan gets Asian Award in London बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान को लंदन में आयोजित 5वें एनुअल एशियन अवॉर्ड में हिंदी सिनेमा में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए पुरस्कृत किया गया।
Lata Mangeshkar did not reach at the announcement of Dinanath Mangeshkar Award भारत की मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित कलाकार लता मंगेशकर आजकल दांत के दर्द से परेशान हैं। इसका पता तब चला जब वो एक प्रेस कांफ्रेंस में नहीं पहुंच सकीं।
rishi kapoor is again in news, this time for his tweet on rahul gandhi एक बार फिर ऋषि कपूर ट्विटर पर अपनी बयानबाज़ी को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर कुछ ऐसा कहा है जिससे वो फिर चर्चा में आ गए। इस बार ऋषि कपूर ने राहुल गांधी के लौट आने पर ट्वीट किया है।
Mr X Movie Review विक्रम भट्ट की 'मिस्टर एक्स' का निर्माण किया है, मुकेश भट्ट ने। फिल्म में 'मिस्टर एक्स' बने हैं, इमरान हाशमी और उनके साथ हैं सिया के किरदार में अमायरा दस्तूर और अरुणोदय सिंह।
Review: 'Ek dakshina Guru dakshina' movie देश के सुंदर दृश्यों को फिल्म में सुंदरता से कैमरे में क़ैद किया गया है। 'एक अद्भुत दक्षिण गुरु दक्षिणा' का क्लाइमेक्स भी सोच से थोड़ा अलग है, साथ ही फिल्म का का विषय भी आकर्षक है।
Rakhi Sawant says, Don't compare me with Sunny Leone मुंहफट अभिनेत्री राखी सावंत को बॉलीवुड की नई सनसनी सनी लियोन से अपनी तुलना फूटी आंख नहीं सुहाती। उनका कहना है कि उनकी तुलना सनी की बजाय जेनिफर लोपेज और मैडोना जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों से होनी चाहिए।

Advertisement

 

Advertisement