आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
Rajkummar Rao to romance a much older Hema Malini बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव आगे रमेश सिप्पी की फिल्म 'शिमला मिर्ची' में नजर आएंगे। उनका कहना है कि यह फिल्म असाधारण है और वह इसमें हेमा मालिनी के साथ रोमांस करने को लेकर उत्साहित हैं।
Hrithik Roshan upset with alimony rumours अभिनेता ऋतिक रोशन ने मीडिया में आई उस खबर को अफवाह करार दिया है, जिसमें कहा गया है कि उनकी पत्नी सुजैन ने तलाक के निपटारे के लिए 400 करोड़ रुपये गुजारा भत्ता मांगा है।
Kapil Sharma will be first guest in KBC-8 कपिल सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले केबीसी-8 के पहले एपिसोड में दिखाए देंगे जो 2 अगस्त को दिखाया जाएगा। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर यह खबर साझा की।
No formula to guarantee super-hit movies: Salman Khan सुपर स्टार सलमान खान ने कहा है कि सुपरहिट और पैसा कमाने की फिल्में बनाने का कोई फॉर्मूला नहीं है और फिल्म निर्माताओं को विषय वस्तु पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
Kajol to act in woman-centric film produced by Ajay Devgn लंबे समय से पर्दे से दूर रहीं बॉलीवुड अदाकारा काजोल जल्द ही एक महिला केंद्रित फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता उनके पति अभिनेता अजय देवगन होंगे।
Emraan is waiting for the right script to work with Salman बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म करना पसंद करेंगे, लेकिन उनका कहना है कि फिल्म की पटकथा दमदार होनी चाहिए।
Will not work for Free: Imraan Hashmi अपनी आने वाली फिल्म 'राजा नटवरलाल' के प्रदर्शित होने का इंतजार कर रहे अभिनेता इमरान हाशमी अपने अभिनय करियर प्रति प्रयोगात्मक नजरिया रखते हैं, लेकिन साथ ही वह स्पष्ट करते हैं कि वह सिर्फ पैसे के लिए कोई फिल्म नहीं करते।
Kareena Kapoor says, Sara not interested in films खबर है कि अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान फिल्मों में कदम रखने की योजना बना रही हैं हालांकि, करीना कपूर का कहना है कि सारा की फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है।
If I am a good actor there is no need for me to wear a bikini: Humaima Malik पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्री हुमैमा मलिक ने अपनी पहली हिन्दी फिल्म में चुंबन दृश्य दिए हैं, लेकिन फिल्मों में बिकिनी पहनने से उन्हें खासा ऐतराज है।
Anupam Kher recuperating after eye surgery प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर को हाल ही में अपनी आंखों की छोटी सी सर्जरी करानी पड़ी। दरअसल, अनुपम खेर की आंखों के ऊपरी पलक में एक गांठ हो गई थी, जिसे हटाया गया।

Advertisement

Advertisement