आप यहां हैं : होम » फिल्मी है
Shah Rukh Khan thanks Salman Khan for promoting Happy New Year शाहरुख खान ने कहा, ''मुझे लगता है कि यह उनकी शालीनता है कि उन्होंने ऐसा किया... मैं उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं, क्योंकि जब लोग अभिनेताओं के बीच विवादों को लेकर बात करते हैं तो वह तथ्य से अवगत नहीं होते हैं... हम लोगों के बीच में कोई विवाद नहीं है...''
Shah Rukh Khan says, expect the unexpected from me शाहरुख ने बताया, कृपा करके मुझसे अप्रत्याशित चीजों की उम्मीद करें। मैं हर बार अपनी पूरी कोशिश करता हूं और लोगों से प्यार पाने के लिए अप्रत्याशित चीजें करता हूं।
Shraddha Kapoor is the new item girl in 'Ungli' 'आशिकी' और 'हैदर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मकार करन जौहर की आने वाली फिल्म 'उंगली' में एक बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी।
Shah Rukh happy to show off son AbRam's stardom बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' कई रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है, लेकिन शाहरुख इसलिए ज्यादा खुश हैं, क्योंकि यह उनके छोटे बेटे अबराम की पहली फिल्म है।
‘Happy New Year’ makes quickest Rs.100 crore 'हैप्पी न्यू ईयर' ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में ही 108.86 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इससे बार फिर साबित हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की बादशाहत बरकरार है।
Raveena Tandon on her birthday बॉलीवुड की 'मस्त मस्त' अभिनेत्री रवीना टंडन रविवार को 40 साल की हो गईं। उनका कहना है कि उनकी इच्छाओं की फेहरिस्त अभी बहुत लंबी है। रवीना का मानना है कि उम्र महज एक आंकड़ा है।
Sonakshi, Sonam, Shraddha Starstruck By PM Modi अभिनेत्री सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर और गायक सोनू निगम को हाल में जब मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका मिला, तो वे उनके साथ अपनी सेल्फी लेने से कतई पीछे नहीं रहें।
Govinda is a genuine star: Saif Ali Khan गोविंदा के साथ आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में पहली बार काम कर रहे सैफ अली खान का कहना है कि 'हीरो नंबर वन' के अभिनेता हिन्दी फिल्म उद्योग में सबसे उम्दा कलाकार हैं।
Happy New Year's record-breaking opening रेड चिलीज एंटरटेंमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने घोषणा की है कि उनकी हालिया प्रदर्शित 'हैप्पी न्यू ईयर' पहले दिन इतनी ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।
We will never remake Awara: Randhir Kapoor रणधीर ने कहा, लोग मुझसे कहते हैं कि मैं रणबीर कपूर और ऋषि कपूर को लेकर 'आवारा' का रीमेक बनाऊं, लेकिन हम डर गए कि दुबारा पृथ्वीराज कपूर और राजकपूर साहब को कहां से लाएंगे?

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया