आमिर खान 'बेटी' से प्‍यानो सीख रहे हैं या सिखा रहे हैं? आपको क्‍या लगता है!

आमिर खान 'बेटी' से प्‍यानो सीख रहे हैं या सिखा रहे हैं? आपको क्‍या लगता है!

'दंगल' की सफलता के बाद काफी रिलेक्‍स नजर आ रहे हैं आमिर खान.

खास बातें

  • आमिर खान इन दिनों सीख रहे हैं प्‍यानो
  • ऑन स्‍क्रीन बेटी सान्‍या मल्‍होत्रा के साथ रिलेक्‍स करते नजर आ रहे हैं आम
  • जल्‍द ही फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में नजर आएंगे आमिर खान
नई दिल्‍ली:

'मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट' कहलाने वाले आमिर खान हमेशा ही हर चीज को बड़े दिलचस्‍प तरीके से करते हैं. चाहे वह अपनी फिल्‍मों की तैयारी करें या फिर कोई और काम. हाल ही में आमिर की फिल्‍म 'दंगल' रिलीज हुई जिसमें आमिर खान ने बेहद संजीदा और कड़क पिता की भूमिका निभाई, लेकिन यह क्‍या, आमिर खान खुद अपनी बेटी से कुछ सीखते हुए दिख रहे हैं. जी हां, फिल्‍म में 'हानिकारक बापू' बाने आमिर खान फिल्‍म में बबीता का किरदार निभा चुकी सान्‍या मल्‍होत्रा के साथ प्‍यानो क्‍लास लेते दिख रहे हैं. लेकिन यह प्‍यानो क्‍लास कौन ले रहा है और कौन दे रहा है, यह अपने आप में एक सवाल है.

बुधवार को आमिर खान की फिल्‍म में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख ने आमिर और अपनी बहन जैसी सहेली के साथ यह फोटो पोस्‍ट किए हैं. इस फोटो में आमिर खान प्‍यानो बजाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही एक फोटो में आमिर सान्‍या मल्‍होत्रा के साथ भी दिख रहे हैं. गौर से देखें तो आमिर एक फोन के माध्‍यम से प्‍यानो बजाने की कोशिश कर रहे हैं.
 

 

Ak

A photo posted by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


इस फोटो में आमिर खान काफी फिट भी नजर आ रहे हैं.

 

Piano classes?

A photo posted by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


'दंगल' रिलीज होने के बाद से ही आमिर खबरों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्‍म में छोटी गीता का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम विवादों में घिरी थीं. ऐसे में भी आमिर ने अपनी राय सामने रखी. आमिर खान ने इस विवाद में जायरा का साथ देते हुए लोगों से अपील की कि जायरा केवल 16 साल की की हैं और जिंदगी से जूझने की कोशिश कर रही हैं, इसलिए उन्हें अकेली छोड़ दिया जाए.

आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने ज़ायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं और कल्पना कर सकता हूं कि उसने किन हालात में ये सब लिखा होगा. ज़ायरा..मैं तुम्हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्हारे साथ हैं. अच्छी बात यह है कि तुम जैसे बुद्धिमान, युवा, प्रतिभावान, मेहनती, सम्मानजनक, दूसरों का ख्याल रखने वाले और हिम्मती बच्चे, सिर्फ भारत में ही नहीं, दुनिया भर के बच्चों के लिए रोल मॉडल हैं. तुम तो मेरी भी रोल मॉडल हो.' बता दें कि आमिर खान की आने वाली फिल्‍म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' में भी जायरा वसीम ही मुख्‍य भूमिका में हैं.

बता दें कि 'दंगल' में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली जायरा वसीम जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और हाल में घोषित हुए दसवीं बोर्ड के नजीतों में उन्होंने 92 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. जायरा की इस उपलब्धि पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने जायरा से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी थी और कहा था कि वह कश्मीर के युवाओं के लिए एक रोल मॉडल हैं. इसके बाद कश्मीर घाटी में तनाव को लेकर जायरा को ट्रोल किया जाने लगा जिससे आहत जायरा ने फेसबुक पर खुला माफीनामा पोस्ट किया था जिसे बाद में उन्होंने हटा लिया था.
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com