आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

आमिर ने दी शुभकामना, ‘जब तक है जान’ को मिले बड़ी सफलता

 
email
email
Aamir Khan wishes good luck for JTHJ
मुंबई: िल्म अभिनेता आमिर खान ने शुभकामना व्यक्त की है कि दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित अंतिम फिल्म ‘जब तक है जान’ को भारी सफलता मिले और यह फिल्म उनके पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दे।

मुंबई में यश चोपड़ा स्टूडियो में सोमवार शाम ‘जब तक है जान’ के लिए आयोजित भव्य समारोह में बच्चन परिवार, शाहरुख खान और आमिर खान सहित बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

कल शाम यहां पर आमिर ने कहा ‘‘यह काफी दुख की बात है कि यह उनकी अंतिम फिल्म है और वह आज हम लोगों के साथ यहां नहीं हैं। हम लोग उनकी कमी महसूस कर रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह फिल्म भारी सफलता अर्जित करे और उनके पिछली सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दे।’’ उन्होंने कहा कि यशजी खुद फिल्म उद्योग के एक संस्थान थे। मैं समझता हूं कि कोई भी ऐसी रोमांटिक फिल्में नहीं बना सकता है जैसा यशजी बनाते थे।

‘जब तक है जान’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज सिनेमा घरों में प्रदर्शित हुई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement