लंदन में कीथ वाज के प्रचार में उतरे अभिषेक बच्चन

7 मई को ब्रिटेन में आम चुनाव हैं और इसके चलते यहां चुनावी सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन लंदन में लेबर पार्टी की चुनावी रैली का हिस्सा बने।

लंदन के लेस्टर स्कॉयर में लेबर पार्टी से चुनावी उम्मीदवार कीथ वाज़ के समर्थन में अभिषेक बच्चन को देखने लेस्टर स्कॉयर में लोगों की भीड़ लगी।

लेस्टर शहर में भारतीय मूल के लोगों की संख्या काफी है। यहां हर दो में से एक वोटर भारतीय मूल का है और कीथ वाज़ इस शहर से 1987 से एमपी चुने जा रहे हैं।

चुनावी रैली में अपने फैन्स के उत्साह को देखकर अभिषेक बच्चन ने कहा, यहां आए लोगों को देखकर प्रतीत होता है कि विश्व में चाहे कहीं भी चले जाएं और कोई भी क्षेत्र हो भारतीय मूल के लोग आज किसी से कम नहीं हैं।

9 साल की फैन के इस सवाल पर कि अभिषेक अपनी सबसे बेहतरीन फिल्म कौन-सी मानते हैं, जूनियर बी ने कहा, आपने मुझे सिर्फ 'रिफ्यूजी' और 'हैप्पी न्यू ईयर' के बीच च्वॉयस करने को कहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज़ की बात बताऊं, मैं अपनी सारी फिल्में नापसंद करता हूं। जब मैं अपनी फिल्में देखता हूं तो मुझे लगता है कि काश मैंने यह रोल बेहतर किया होता, पर मैं खुद को बेहतर करने की लगातार कोशिश करता हूं।