यह ख़बर 01 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

13 साल में 50 फिल्में, सफर रहा मजेदार : अभिषेक बच्चन

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने आज से 13 साल पहले प्रदर्शित हुई अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के प्रदर्शन को याद करते हुए कहा कि उस समय वह फिल्म को लेकर लोगों की बातों से कितने घबराए हुए थे।
मुंबई:

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने आज से 13 साल पहले प्रदर्शित हुई अपनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के प्रदर्शन को याद करते हुए कहा कि उस समय वह फिल्म को लेकर लोगों की बातों से कितने घबराए हुए थे।

अभिषेक (37) ने फिल्मकार जेपी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से साल 2000 में फिल्मोद्योग में कदम रखा था। फिल्म में उनकी नायिका बनीं अभिनेत्री करीना कपूर की भी वह पहली फिल्म थी।

अभिषेक ने ट्विटर पर लिखा, मेरी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' को आज 13 साल हो गए। 30 जून, 2000 से अब तक का सफर मजेदार रहा। इतने प्यार, विश्वास, भरोसे और साथ के लिए आप सभी का शुक्रिया। आपके सहयोग के बिना मेरा यहां होना नामुमकिन था।

अभिषेक ने अपने अब तक के करियर में करीब 50 फिल्मों में काम किया, जिनमें 'युवा', 'धूम', 'बंटी और बबली' और 'बोल बच्चन' शामिल हैं।

उन्होंने लिखा, 13 साल में 50 फिल्में। यह सफर काफी मजेदार रहा, लेकिन आने वाले साल इससे ज्यादा मजेदार होंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिरी बार अभिषेक रोहित शेट्टी की 'बोल बच्चन' में दिखाई दिए थे और जल्द ही वह 'धूम' की शृंखला फिल्म में आमिर खान और कैटरीना कैफ के साथ अपने पुराने एसीपी जय दीक्षित के किरदार में नजर आएंगे।