यह ख़बर 09 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'धूम-4' में नायक की भूमिका निभाएं आमिर : अभिषेक बच्चन

खास बातें

  • अभिषेक ने कहा, 'धूम' तीसरी बार धूम मचाने के लिए तैयार है। जय और अली एक बार फिर आपके सामने होंगे और इस बार हमारे साथ आमिर खान हैं।
मुंबई:

अभिनेता अभिषेक बच्चन कहते हैं कि 'धूम-3' में अभिनेता आमिर खान के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है। आमिर ने फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है। अभिषेक चाहते हैं कि आमिर 'धूम 4' में भी काम करें और इस बार खलनायक के बजाए नायक की भूमिका निभाएं।

अभिषेक ने कहा, 'धूम' तीसरी बार धूम मचाने के लिए तैयार है। जय और अली एक बार फिर आपके सामने होंगे और इस बार हमारे साथ आमिर खान हैं। किसी भी अभिनेता के लिए आमिर खान के साथ काम करना एक सौभाग्य है। आप उन्हें देखकर ही काफी कुछ सीख सकते हैं।

उन्होंने कहा, अमिर बहुत सहयोगी स्वभाव के हैं। दूसरों का ख्याल रखने वाले हैं। हम उनसे 'धूम 4' में भी काम करने का आग्रह करेंगे और कहेंगे कि इस बार वह नायक की भूमिका करें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछने पर कि आजकल नायक फिल्मों में खलनायकों की भूमिका कर रहे हैं, अभिषेक ने कहा, यह कोई नई बात नहीं है। नायक बहुत पहले से ही फिल्मों के खलनायक भी रहे हैं। मैंने फिल्म 'युवा' में नकारात्मक भूमिका की थी। मेरे डैड (अमिताभ बच्चन) ने 'परवाना' में नकारात्मक भूमिका की थी। मुझे लगता है कि यह फिल्म के किरदार पर निर्भर करता है।