यह ख़बर 04 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रोमांस के बाद अब एक्शन करती दिखेंगी सनी लियोन

खास बातें

  • फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन पहली बार 'टीना एंड लोलो' में अभिनय से एक्शन फिल्मों में कदम रखेंगी। निर्देशक देवांग ढोलकिया का कहना है कि इसके लिए उन्हें शूटिंग से पहले एक खास प्रशिक्षण लेना होगा।
मुंबई:

फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन पहली बार 'टीना एंड लोलो' में अभिनय से एक्शन फिल्मों में कदम रखेंगी। निर्देशक देवांग ढोलकिया का कहना है कि इसके लिए उन्हें शूटिंग से पहले एक खास प्रशिक्षण लेना होगा।

'थ्री नाइट्स 4 डेज' और 'मरेगा साला' जैसी फिल्में बना चुके देवांग ने कहा, सनी इस वक्त अपने दूसरे कामों में व्यस्त हैं। जैसे ही वह अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करती हैं, इसके बाद उन्हें मेरी फिल्म के लिए खास प्रशिक्षण लेना होगा।

उन्होंने आगे कहा, इस फिल्म में एक विशेष स्टंट दृश्य हैं। मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करना चाहता, लेकिन सनी अपने काम के प्रति काफी समर्पित हैं, मुझे उम्मीद है कि वह इस किरदार को अच्छी तरह से निभाएंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की शूटिंग की तारीख के बारे में देवांग ने कहा, हम अप्रैल के अंत में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म विभिन्न स्थानों पर शूट की जाएगी और सबसे बड़ा हिस्सा भारत में शूट किया जाएगा।