आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

जॉन अब्राहम की फिल्म 'मद्रास कैफे' में काम करने वाली अभिनेत्री गिरफ्तार

 
email
email
Actress Leena Maria Paul arrested in bank cheating case

PLAYClick to Expand & Play

नई दिल्ली: ेन्नई में एक बैंक को कथित तौर पर 19 करोड़ रुपये का चूना लगाने के मामले में फरार चल रही दक्षिण भारतीय अदाकारा लीना मारिया पॉल को दिल्ली के एक फार्म हाउस से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका ब्वॉय फ्रेंड फरार होने में कामयाब हो गया।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मोहनलाल अभिनीत 'रेड चिलीज' में काम कर चुकी लीना को मंगलवार सुबह दक्षिणी दिल्ली के एक फार्म हाउस से दिल्ली पुलिस और चेन्नई पुलिस की अपराध शाखा की संयुक्त टीम ने धर दबोचा। लीना, जॉन अब्राहम अभिनीत आगामी फिल्म 'मद्रास कैफे' से भी जुड़ी है। उसका ब्वॉय फ्रेंड बालाजी उर्फ चंद्रशेखर चकमा देने में कामयाब हो गया।

बालाजी लोन हासिल करने के लिए कथित तौर पर खुद को आईएएस अधिकारी के रूप में पेश किया था। वे गिरफ्तारी से बचने के लिए 12 मई से फार्म हाउस में छिपे हुए थे। उनके चार निजी सुरक्षा अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया है। चेन्नई पुलिस ने मार्च में दोनों के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 120 बी (आपराधिक साजिश) और 406 (विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया था।

बेंगलुरु निवासी बालाजी कथित तौर पुर खुद को आईएएस अधिकारी बताकर लीना के साथ चेन्नई स्थित कैनरा बैंक गया और एक बड़ी परियोजना के लिए 19 करोड़ रुपये का कर्ज मांगा। एक अधिकारी ने बताया कि लीना अपने मित्र बालाजी उर्फ चंद्रशेखर के साथ दिल्ली में छिपी हुई थी। उनके निजी सुरक्षाकर्मियों से चार हथियार बरामद किए गए हैं, जिनका हरियाणा और जम्मू से लिया गया अखिल भारतीय लाइसेंस था, लेकिन दिल्ली लाइसेंसिंग शाखा से अनुमोदित नहीं था। यहां शस्त्र अधिनियम के तहत संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उनके पास से 9 महंगी कारें - लैंड क्रूजर, लैंड रोवर, बीएमडब्ल्सू, रोल्स रायस तथा अन्य और 81 महंगी कलाई घड़ियां भी बरामद हुई हैं। अधिकारी ने कहा, दोनों आरोपी वर्तमान फार्म हाउस में 12 मई को आए थे और उनका किरायेदार प्रमाणन फॉर्म भी मिला था, जो प्रमाणन प्रक्रिया में था। वे चार लाख रुपये महीने किराया दे रहे थे। लीना, जॉन अब्राहम अभिनीत आगामी फिल्म 'मद्रास कैफे' से भी जुड़ी है। वह कोच्चि की रहने वाली है और वह बीडीएस स्नातक है। उसने अपनी स्कूली शिक्षा दुबई से ली, जहां उसके माता-पिता रहते हैं। उसके पिता इंजीनियर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement