आप यहां हैं : होम » फिल्मी है »

इंडस्ट्री एक कठिन जगह, संघर्ष जरूरी : अदिति राव हैदरी

 
email
email
Aditi Rao Hydari on film industry
मुंबई: भिनेत्री अदिति राव हैदरी का कहना है कि बॉलीवुड में पैर जमाने की अपनी कोशिशों के दौरान उन्होंने अपनी पूर्व की असफलताओं से सीखा है। अब वह सभी तरह के अनुभव लेना चाहती हैं और इसलिए वह पर्दे पर मुख्य किरदार ही निभाना चाहती हैं।

अदिति ने कहा, चाहे यह दस मिनट की भूमिका हो या आधे घंटे की भूमिका, मुझे लगता है कि आपको उसे उतने ही जोश, प्यार और मेहनत से निभानी चाहिए, जितना कि आप निभा सकते हैं। जब आप नायिका होती हैं तो आपको पर्दे पर एक पूरा जीवन जीने का मौका मिलता है और इसलिए मैं नायिका ही बनना चाहती हूं। लेकिन जब आप सहायक भूमिका में होते हैं तो आपको जीवन का केवल एक पक्ष ही जीने को मिलता है। अभिनेत्री अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव की बहन लगती हैं, लेकिन उनका कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री एक कठिन जगह है, जहां आपको संघर्ष करना लाजिमी है।

अदिति की पहली फिल्म ‘दिल्ली-6’ थी, लेकिन उन्हें उनकी अगली फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ की भूमिका से पहचान मिली।

अदिति ने कहा, फिल्म नगरी बहुत ही कठिन जगह है। मैं यहां दिल्ली से आई थी और यहां किसी को नहीं जानती थी। इसलिए मेरे लिए सब कुछ अच्छा ही है और एक अभिनेत्री बनकर मैं बहुत खुश हूं। अदिति का कहना है कि किसी अभिनेता से संपर्क सिर्फ आपकी ओर ध्यान आकर्षित करने का काम करता है। अदिति ने इम्तियाज अली कि फिल्म ‘रॉकस्टार’, गोल्डी बहल की ‘लंदन पेरिस न्यूयॉर्क’ और भट्ट कैंप की ‘मर्डर-3’ में अलग-अलग भूमिकाएं निभाईं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement