वायरल हो रहा है अदिति राव का वीडियो, अलग अंदाज में पेश किया गया है द्रौपदी का किरदार

वायरल हो रहा है अदिति राव का वीडियो, अलग अंदाज में पेश किया गया है द्रौपदी का किरदार

खास बातें

  • इसमें महाभारत को आधुनिक अंदाज में पेश किया गया है
  • यू-ट्यूब पर वायरल हो रही है यह लघु फिल्‍म
  • अदिति फिलहाल मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि अक्षत वर्मा की आधुनिक महाभारत के संदर्भ में आधारित लघु फिल्म 'मामाज ब्वॉय' में द्रौपदी का किरदार निभाना मजेदार रहा. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अदिति ने कहा, 'हम सबने महाभारत पढ़ा है. मैंने जब यह कहानी पढ़ी तो मुझे मसालेदार लगी, जिसमें द्रौपदी को अलग अंदाज में पेश किया गया है.'  

6 सितंबर को अपलोड किया गया है वीडियो
अदिति ने कहा, 'सामान्यतया हम द्रौपदी को मजबूत साहसी औरत के रूप में देखते हैं. यहां इससे अलग है. इस तरह का किरदार निभाना मनोरंजक रहा.' गौरतलब है कि लार्ज शॉर्ट फिल्म्स (Large Short Films) द्वारा यूट्यूब में 6 सितंबर को अपलोड किया गया यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बता दें, 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर इस वीडियो को 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

फिल्म को अलग-अलग कोणों से देखा जा सकता है
फिल्म 'मर्डर-3' की अभिनेत्री अदिति राव के अनुसार इस फिल्म को अलग-अलग कोणों से देखा जा सकता है. फिल्म को गहराई से देखने पर पता चलता है कि अक्षत वर्मा जो कुछ भी कहना चाहते हैं, वह सही रूप में सामने आया है. फिल्म में कुंती बनी दिग्गज कलाकार नीना गुप्ता को अदिति ने बेहतरीन अभिनेत्री बताया.

इस लघु फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा द्वारा किया गया है
'डेल्ही बैली' तथा 'एक मैं और एक तू' जैसी फिल्में बनाने वाले अक्षत ने इस लघु फिल्म का निर्देशन किया है. अदिति फिलहाल मणिरत्नम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह सुधीर मिश्रा की आगामी फिल्म में भी हैं, जो लगभग पूरी हो चुकी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com