यह ख़बर 12 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आफताब शिवदासानी ने गर्लफ्रेंड निन दुसांझ के साथ लिए सात फेरे

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आफताब शिवदासानी ने अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर निन दुसांझ से शादी कर ली है।

ख़बरों के मुताबिक, आफताब की दुल्हन निन दुसांझ ब्रिटिश-भारतीय हैं, जो हांगकांग में छह साल तक लक्ज़री ब्रांड इंडस्ट्री से कन्सल्टेंट के तौर पर जुड़े रहने के बाद वर्ष 2012 में भारत आकर बस गई थीं। आफताब और निन की मुलाकात एक पार्टी में कुछ मित्रों के जरिये हुई थी, और दोनों तभी से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे।

वर्ष 1987 में अनिल कपूर की सुपरहिट फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले और पिछले साल हिट फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' में दिखाई दिए आफताब ने निन से एक निजी समारोह में विवाह किया, जिसमें दोनों के परिवारों और कुछ करीबी मित्रों ने शिरकत की। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, हिन्दी फिल्म 'आओ विश करें' के निर्माता रहे आफताब शिवदासानी और निन दुसांझ का इस साल के अंत में एक शानदार रिसेप्शन समारोह आयोजित करने का विचार है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी (@iKabirBedi), जिनकी गर्लफ्रेंड परवीन दरअसल निन की बड़ी बहन हैं, ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, "आफताब शिवदासानी और निन दुसांझ को शादी की बधाई हो... आपको अपार खुशियां मिलें..." (Congratulations to @AftabShivdasani and @nindusanj on their marriage!!! Wishing you joy and bliss...!)

अन्य खबरें